विधानसभा चुनाव 2021: कांग्रेस के लिए प्रियंका गांधी ने शुरू किया ‘पांच गारंटी’ अभियान

असम के तेजपुर में मंगलवार को असम प्रदेश कांग्रेस पार्टी की एक मेगा रैली में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने 2021 असम विधानसभा चुनावों के लिए ‘पांच गारंटी’ अभियान की शुरुआत की।

महासचिव प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस पार्टी चुनाव के लिए ‘पांच गारंटी’ दे रही है। इसमें नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को समाप्त करना, पांच लाख सरकारी नौकरी, चाय श्रमिकों की मजदूरी बढ़ाकर 365 रुपये करना, प्रति घर 200 यूनिट तक मुफ्त बिजली और सभी गृहणियों को 2,000 रुपये मासिक आय की सहायता प्रदान करना है।

रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा, “यह चुनाव विश्वास का चुनाव है। असम के लोगों को पांच साल पहले एक पार्टी द्वारा धोखा दिया गया था जिसने उन्हें 25 लाख नौकरियां देने का वादा किया था लेकिन, इसके बदले उन्हें सीएए दिया गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी खोखले वादे नहीं कर रही है। कांग्रेस पार्टी ‘पांच गारंटी’ दे रही है।

असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के (एपीसीसी) अध्यक्ष रिपुन बोरा ने पांच गारंटियों के औचित्य के बारे में कहा कि पार्टी ने असोम बचाओ यात्रा के माध्यम से लोगों के सामने आने वाले शीर्ष मुद्दों की पहचान की थी और अब इसका समाधान जनता के सामने पेश कर रही है।

यह भी पढ़ें:

बड़ा खुलासा: गलवान का ऐसे बदला लेना चाहता था चीन?