शादीशुदा महिला को पति ने प्रेमी के साथ ऐसी हालत में पकड़ा, मचा बवाल

प्रेमी के साथ लीव इन रिलेशनशिप में रह रही शादीशुदा महिला को उसके पति पकड़ लिया। मामला जयपुर के कालवाड़ थाना इलाके का है।

महिला के पति को जैसे ही इस बात का पता चला तो वह प्रेमी के फ्लैट पर पहुंचा और पत्नी एवं उसके प्रेमी दोनो को पीटा।

मामला बढ़ा तो विवाहिता अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची और जयपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। बताया जा रहा है कि मूल रुप से चौमू और हाल कालवाड़ में एक बड़ी टाउनशिप में रह रही विवाहिता ने यह मुकदमा दर्ज कराया है।

विवाहिता ने पुलिस को बताया कि उसके पति बलवीर से काफी समय से विवाद चल रहा है। वह कुछ दिनों से अपने दोस्त के साथ कालवाड इलाके में रह रही थी। अचानक इस बारे में पति को पता लगा तो वह घर आया और दोनो को पीटा। मारपीट करने के साथ ही विवाहिता के दोस्त को गाड़ी में जबरन अपने साथ ले गया और उसे फिर से पीटा। इसके अलावा पीड़िता का मोबाइल फोन और मंगलसूत्र भी छीन लिया।

अब पीडिता की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति के खिलाफ अपहरण और मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है। पुलिस ने बताया यह जानने का प्रयास किया जा रहा है कि दोनो पक्षाों में क्या विवाद चल रहा है और कितने समय से दोनो के बीच इस तरह का विवाद चल रहा है। विवाहिता के कथित प्रेमी से भी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: