शाबाश मिठू के लिए क्रिकेट की ट्रेनिंग लेती दिखी तापसी पन्नू

तापसी पन्नू ने हाल ही में फिल्मफेयर अवार्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड जीता अपनी फिल्म थप्पड़ के लिए और यह उनका दूसरा फिल्मफेयर अवार्ड है। तापसी एक के बाद एक कमाल की पर्फॉर्मन्सेस दे रही है और वह हर फिल्म के साथ आगे बढ़ती जा रही है।

अभी फिलहाल वह अपनी फिल्म शाबाश मिठू की शूटिंग में व्यस्त है जिसमे वह भारतीय वुमन क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिथाली राज का किरदार निभाती नजर आएँगी. फिल्म के लिए वह क्रिकेट की ट्रेनिंग कर रही है और अपने फैंस के लिए वह ट्रेनिंग की तस्वीरें शेयर करती नजर आ रही है।

एक वर्क इन प्रोग्रेस फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “कैच इट!” फिल्म शाबाश मिठू को राहुल ढोलकिया डायरेक्ट कर रहे है और इसे प्रिया अवेन ने लिखा है। फिल्म मिथाली राज की बायोपिक है। इसके साथ साथ तापसी के पास काफी फिल्में है जो जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। वह विनिल मैथयू की फिल्म हसीन दिलरुबा में देखेंगे जो एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है।

फिल्म को आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा ने प्रोडूस किया है और फिल्म में उनके साथ विक्रांत मस्सी और हर्षवर्धन राणे नजर आने वाले हैं।

उन्होंने हाल ही में फिल्म रश्मि राकेट जो एक स्पोर्ट्स ड्रामा है और लूप लपेटा जो जर्मन हिट फिल्म ‘रन लोला रन’ का इंडियन रीमेक है, दोनों की शूटिंग ख़त्म की थी। इसके साथ वह अनुराग कश्यप की फिल्म दोबारा में नजर आएँगी और एक तमिल फिल्म का हिस्सा भी बनेंगी जिसे दीपक सुंदरराजन डायरेक्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

टूटे दिलों की बात करता है चांद साधवानी का नया म्यूजिक वीडियो “तू ही तो था”