श्रीनाथ मंदिर दर्शन के लिए उदयपुर पहुंची कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी भक्ति और भगवान के प्रति श्रद्धा को हरबार मजबूत दिखाती नजर आई हैं। कंगना भारत के कई सारे धार्मिक स्थलों में आशिर्वाद लेने के लिए कई बार जाती दिखाई दी है। ऐसे में अपनी फिल्मों की शूटिंग के बीच में और ट्रेवल करते वक्त कंगना कई धार्मिक स्थलों में पहुंची है जिनकी तस्वीरों को वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती है।

ऐसे में कल ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ के दूसरे स्कैड्युल की शूटिंग राजस्थान में पूरा करने के बाद कंगना अपने स्पेशल चैटेड प्लेन के जरिए उदयपुर में भगवान श्री नाथ के दर्शन के लिए पहुंची। कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दर्शन के दौरान की तस्वीरों को शेयर किया साथ ही दर्शन के दौरान वह कुछ भावुक भी नजर आई। कंगना के लुक की बात करें तो, कंगना इंडियन सलवार सूट और ट्रेडिशनल कपड़ों और गहनों को पहनी नजर आई।

इस तस्वीरों को शेयर कर कंगना ने कैप्शन में लिखा,’ आज श्रीनाथ जी के दर्शन किए.. मैं भगवान श्री कृष्ण की भक्ति को कईबार महसूस कर चुकी हूं पर आज जिस तरह का एहसास अनुभव किया पहले कभी ना किया था। मैं इस जगह पर पहुंचते ही भावुक हो गईं और यहां से जाने का मन बिल्कुल नहीं कर रहा था। बस यही वह खास पल हैं जो शायद दोबारा महसूस ना हो सब कुछ ठहर सा गया ..अब भी मैं कांप रही हूं…जय श्री कृष्णा!!’ इस तरह के कैप्शन के साथ कंगना ने अपनी श्रद्धा जाहिर की।

बता दें कि, फिल्म ‘तेजस’ की कहानी एअर फोर्स पायलेट पर आधारित होगी, फिल्म की शूटिंग शुरू की जा चुकी है वहीं अब डायरेक्टर सर्वेश मेवरा, कंमाडर और प्रोड्यूसर ने साथ मिलकर वर्कशॉप शुरू कर दी हैं। इस फिल्म को आर एस वी पी मूवीज के अंडर रिलीज किया जाना है। फिल्म को प्रोड्यूस रॉनी स्क्रूवाला कर रहे हैं।

कंगना की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो, कंगना की बायलिंगुअल फिल्म थलाइवी की शूटिंग पूरी हो चुकी है जिसकी जानकारी कंगना ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी। और अब कंगना अपनी दो अपकमिंग फिल्मों की तैयारी करती नजर आ रही है। कंगना ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ फिल्म में नजर आनेवाली हैं।

यह भी पढ़ें:

अजय देवगन के जन्मदिन के अवसर पर “आरआरआर” के मेकर्स ने उनका मोशन पोस्टर किया रिलीज़