सुबह तक चली कंगना रनौत की 14 घंटे की नाइट शिफ्ट

कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्मों की तैयारी में लगी हैं। इस वक्त कंगना  एक्शन-थ्रिलर फिल्म को शूट कर रही है। कंगना की फिल्म अक्टूबर को रिलीज की जानी हैं। वहीं इस फिल्म में कंगना एक्शन सिक्वेंस करती नजर आएंगी। जिसकी ट्रेनिंग लेने के बाद अब फाइनली कंगना एक्शन सीन शूट कर रही है। कंगना ने आज अपने नाइट शिफ्ट के शूटिंग की जानकारी सोशल मीडिया पर दी।
जहा कंगना 14 घंटे की नाइट शिफ्ट को सुबह तक पूरा करती  दिखी।

कंगना एक्शन डायरेक्टर और अन्य क्र्यू मेंमबर के साथ इसे पूरा करती दिखी। कंगना ने एक्शन सीन के दौरान की अपनी एक तस्वीर को शेयर किया जंहा कंगना के चेहरे पर खून लगा हुआ है और एक्शन डायरेक्टर कंगना के पीछे खड़े पोज़ दे रहे हैं। कंगना ने इसी तस्वीर को फिल्म के पीछे की जा रही मेहनत को कैप्शन के जरिए लिखा।

कंगना ने इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा,’ 10 दिनों तक लगातार नाइट शिफ्ट..14 घंटे का नाइट शिफ्ट सुबह तक चला पर हमारे एक्शन चीफ ने कहा,’ तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा…’ वैसे मैं तैयार हूं शुरू हो जाओ..’ इस तरह के कैप्शन के साथ कंगना ने अपने नाइट शिफ्ट की जानकारी दी।

बता दें कि ‘धाकड़’ फिल्म 1 अक्टूबर 2021 को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में कंगना एजेंट अग्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसी के साथ इस फिल्म में दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल भी मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे। कंगना की इस अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ को रजनीश घई डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं दिपक मुकुट और सोहेल मकलाई फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।