सुशांत सिंह राजपूत और ड्रग्स मामले में अक्षय कुमार का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल वीडियो में अक्षय दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और इस मामले में उठे ड्रग्स एंगल पर भी बात करते नजर आ रहें हैं।

काफी दिनों से चुप्पी साधे बैठे अक्षय कुमार ने अब जाकर इस मामले में कुछ बात कहीं है। वीडियो में अक्षय कह रहे हैं, “आज भारी दिल से आपसे बात कर रहा हूं। पिछले कुछ दिनों से मन में काफी बातें आ रही थीं आपसे बात करने के लिए, लेकिन समझ नहीं आ रहा था कि क्या कहूं, किससे कहूं, कितना कहूं। देखिए, स्टार्स भले ही हम कहलाते हैं लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री को आपने अपने प्यार से बनया है। हमने फिल्मों के जरिए हमारे देश के कल्चर और वैल्यू को दुनिया के हर कोने तक पहुंचाया है। जो भी आप सब महसूस करते हैं हमने फिल्मों के जरिए उसे दिखाने की कोशिश की फिर चाहे वो बेरोजगारी हो, गरीब हो या करप्शन हो, इन सभी मुद्दों को सिनेमा ने अपने तरीके से दिखाने की कोशिश की है। ऐसे में अगर आपके सेंटिमेंट में गुस्सा है तो वह हमारे सिर आंखों पर।”

अक्षय ने आगे वीडियो में कहा, “सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ऐसे बहुत मुद्दे सामने आए हैं जिन्होंने हमें भी उतना ही दुख दिया है, जितना आप सभी को। इन मुद्दों ने हमें अपने खुद के गिरेबान में झांकने पर मजबूर किया है। हमारे इंडस्ट्री की ऐसी बहुत सी खामियों को देखने पर मजबूर किया है जिनपर ध्यान जाना बहुत जरूरी है जैसे ड्रग्स के बारे में आज कल बात हो रही है। मैं आज दिल पर हाथ रखककर झूठ कैसे बोल दूं कि ऐसा नहीं होता। जरूर होता है जैसे हर प्रोफेशन में होता होगा। लेकिन ऐसा नहीं है कि इसमें हर इंसान इन्वॉल्व होता हो। ऐसा नहीं हो सकता।”

“ड्रग्स लीगल मैटर है और मुझे यकीन है कि हमारी अथॉरिटी और कोर्ट इस पर जो भी एक्शन लेगा, वो बिल्कुल सही होगा। मैं यह भी जानता हूं कि इंडस्ट्री का हर इंसान उनके साथ पूरी तरह सहयोग देगा। लेकिन मैं आपसे हाथ जोड़कर कहता हूं कि ऐसो तो मत करो न कि पूरी इंडस्ट्री को एक ही बदनाम दुनिया की नजरों के साथ देखो। यह गलत है। मुझे हमारे मीडिया पर बहुत विश्वास है। मैं उनसे रिक्वेस्ट करना चाहता हूं कि वो अपनी आवाज उठाना जारी रखें, लेकिन प्लीज थोड़ा संवेदनशीलता के साथ क्योंकि एक निगेटिव न्यूज किसी इंसान की सालों की मेहनत और इमेज बर्बाद कर देगा।”

“आपने ही तो हमें बनाया है। आपका विश्वास जाने नहीं देंगे। अगर आपको नाराजगी है तो हम और मेहनत करेंगे अपनी खामियों को दूर करने की। आप हो तो हम हैं, बस साथ बनाए रखना।”