सुष्मिता सेन ने आर्या के लिए जीती फिल्मफेयर ट्रॉफी, बताया इसे अपना कमबैक

सुष्मिता सेन के बारे में हर चीज़ स्पेशल होती है। उनके बात करने का अंदाज़, उनकी स्माइल, वह हर मायने में सबसे अलग है। पिछले साल उनके फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज था जब उन्होंने वेब सीरीज ‘आर्या ‘ के साथ अपना वेब डेब्यू और कमबैक किया। यह सीरीज उनके लिए एक परफेक्ट कमबैक साबित हुई।

उन्होंने इस सीरीज के लिए फिल्मफेयर के पहले OTT अवार्ड्स में बेस्ट फीमेल एक्टर इनड्रामा सीरीज का अवार्ड भी जीता। इस अवार्ड की घोषणा पिछले साल दिसंबर में की गयी थी और अब फाइनली सुष्मिता ने ब्लैक लेडी यानी की फिल्मफेयर ट्रॉफी के साथ शेयर की अपनी फोटो।

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “एक ब्लैक लेडी से दूसरी तक। इसमें बहुत लम्बा समय लग गया। मैं इस ट्रॉफी को दिखाते हुए बहुत खुश और भावुक हुँ। फिल्मफेयर को धन्यवाद इस सम्मान के लिए। सबसे पहले फिल्मफेयर OTT अवार्ड्स 2020 में बेस्ट एक्ट्रेस जीतना मेरा कमबैक है। आर्या टीम को बहुत बहुत बधाई।”
इस से पहले जब इस अवार्ड की घोषणा हुई थी तब सुष्मिता ने अपनी बेटी रेनी के साथ एक वीडियो भी शेयर की थी जिसमे उन्होंने अपने सभी चाहने वालो को धन्यवाद दिया था।

इस के साथ साथ, उन्होंने इसी सीरीज के लिए मिले और अवार्ड्स को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया स्पेशल पोस्ट के साथ। आर्या को राम माधवानी ने डायरेक्ट किया है। यह कहानी राजस्थान में आधारित है और यह डच शो पेनोजा का रीमेक हैं। सुष्मिता इस शो में मुख्या भूमिका निभाते हुए नजर आयी। उनके साथ सीरीज में चंद्रचूड़ सिंह, सिकंदर खेर, अंकुर भाटिया और नामित दास नजर आये।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: पीएम मोदी की “मन की बात” सुन रहा था…