सुहागरात के समय प्रेमिका के कमरे में पहुंचा प्रेमी, फिर हुआ वो जो कोई सोच भी नहीं सकता!

एक शख्स आधी रात को अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंच गया। मामला देवरिया के बनकटा थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि युवक बिहार के सिवान जिले का रहने वाला है जिसका नाम पंकज है।

पंकज का अपनी ही गांव की युवती काजल के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन काजल ने घर वालों के दवाब में यूपी के देवरिया में विकास नाम के युवक से शादी कर ली। लेकिन शादी के लिए हां कहने के बाद भी पंकज और उसकी प्रेमिका के बीच बातचीत जारी रही।

आधी रात को पंकज काजल के कमरे तक पहुंच गया और जैसे ही प्रेमिका को बाहर ले जाने लगा तो पति की नींद खुल गई। नींद खुलते ही पति विकास ने पंकज को धर लिया और दोनों में हाथापाई होने लगी।शोर-शराबा सुनकर घरवालों की भी नींद खुल गई और मारपीट शुरू हो गई।
लोगों की भीड़ जमा होने पर पंकज के साथ आए तीनों दोस्त भाग गए लेकिन प्रेमी पंकज वहीं फंस गया जिसकी गांव वालों ने इस कदर धुनाई कर दी कि वह घायल हो गया।पंकज को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां से रेफर करने के दौरान उसकी मौत हो गई।
इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पंकज के पिता की तहरीर पर प्रेमिका काजल, उसके पति विकास, और  ससुर एवं सास के खिलाफ गैर इरादन हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।
यह भी पढ़ें: