सोनू सूद ने इस फैसले पर जताई खुशी

14 अप्रैल को शिक्षा मंत्रालय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में सीबीएसई के अधिकारियों के साथ बैठक की। और इस दौरान देश में फैली कोरोना महामारी के कारण हुए हालातों को देखते हुए परीक्षाओं को रद्द करने और स्थगित करने का फैसला लिया गया है।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद बहुत समय से इस कोशिश में लगे हुए थे कि सीबीएसई बोर्ड परीक्षा को कैंसिल कर दिया जाय, ताकि हमारे स्टूडेंट्स कोरोना की चपेट में ना आएं। और अब जब आज ये फैसला आया कि सीबीएसई बोर्ड परीक्षा को रद्द कर दिया गया है तो सोनू सूद ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है।

उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, “फाइनली यह हो गया। प्रत्येक छात्र को बधाई।”

आपको बता दे कि सीबीएसई परीक्षाओं को रोकने के लिए सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कई ट्वीट किए थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘हमारे स्टूडेंट्स अनमोल है और एग्जाम सेंटर को कोविद हॉटस्पॉट ना बनने दे।’ सिर्फ सोनू ही नहीं बल्कि कई और कलाकार भी सीबीएसई परीक्षाओं को रोकने की अपील की थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनू सूद इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म किसान को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन ई निवास और प्रोड्यूस राज शांडिल्य कर रहे है। इस फिल्म के अलावा सोनू सूद यशराज की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में भी नजर आएंगे, जिसमें अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर लीड रोल में है।

यह भी पढ़ें:

आजादी के वक्त देश की जीडीपी में बंगाल का 30% योगदान था जो आज घटकर 3% पर आ गया है

ज्ञानवापी मस्जिद मामले में पुरातात्विक सर्वेक्षण का आदेश देने वाले जज का वाराणसी से तबादला