हसबैंड संग माधुरी दीक्षित ने शेयर की होममेड हैल्दी पिज्जा की रेसिपी

माधुरी दीक्षित फिल्मों के जरिए साल में एकाध बार नजर आ रही है साथ ही फिल्मों को प्रोड्यूस भी करती दिखी है। वहीं सोशल मीडिया पर माधुरी रोजाना अपनी निजी जिंदगी और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई जानकारियां देती दिखी हैं। जंहा माधुरी खुद के यूट्यूब चैनल को भी चला रही है साथ ही त्योहारों के दौरान माधुरी अपने फैंस के साथ मिलकर डांसिग विडियो भी बनती दिखी और उन्हें अलग-अलग स्टेप्स सिखाया है।

वहीं माधुरी के हसबैंड डॉ नैने भी कई तरह के विडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड करते हैं। साथ ही लोगों को अलग-अलग हेल्थ टिप्स देते हैं। ऐसे में माधुरी दीक्षित के हसबैंड डॉ नैने ने अपने यूट्यूब चैनल पर हेल्दी पिज्जा बनाने की रेसिपी को शेयर किया। जिसे माधुरी दीक्षित भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती दिखी। माधुरी ने इस विडियो को शेयर कर लोगों को रेसिपी बनाने के लिए प्रोत्साहित किया।

इस विडियो में माधुरी डॉ नैने की मदद करती दिखी तो वहीं माधुरी पिज्जा टेस्ट करती भी नजर आई। इसके पहले भी माधुरी खुद कई इंडियन फुड्स की रेसिपी शेयर करती दिखी हैं। जंहा माधुरी ने डॉ नैने के लिए मोदक बनाए थे और इस मोदक को डॉ नैने भी पसंद करते दिखे। वहीं माधुरी के यूट्यूब चैनल पर कई बार माधुरी और डॉ नैने साथ में अलग-अलग तरीके के टास्क को पूरा कर चुके हैं।

बता दें कि, इस वक्त माधुरी दीक्षित भले ही अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग नहीं कर रही है पर माधुरी कलर्स के रिएलिटी डांस शो ‘डांस दिवाने 3’ को जज कर रही है। इस रिएलिटी शो के अपकमिंग सीजन की शुरूआत हाल ही में किया गया। वहीं इस शो के लिए माधुरी दीक्षित ने शूटिंग शुरू कर दी है जिसकी जानकारी माधुरी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए देती दिख रही है। इस रिएलिटी शो में माधुरी के साथ-साथ कोरियोग्राफर धर्मेश एंव तुषार कालिया भी बतौर जज नजर आ रहे हैं। इस शो को इस बार अर्जुन बिजलानी के बजाय राघव जुयाल होस्ट कर रहे हैं। शो के कई प्रोमो को रिलीज किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: संता बस ड्राइवर बन गया