हाथी के मल से बनी चाय पीते दिखेंगे अक्षय कुमार!

बेयर ग्रिल्स के डिस्कवरी चैनल के एडवेंचर्स शो ‘मैन वर्सस वाइल्ड’ के प्रोमो को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टा हैंडल‌ पर शेयर किया साथ ही बताया कि इस एडवेंचर में बेयर ने उन्हें हाथी के मल से बनी चाय (एलिफेंट पूप टी) पिलाया।

वहीं प्रोमो विडियो की बात करें तो, अक्षय बेयर के साथ गाड़ी से कूदकर जंगलो के बीचों-बीच पहुंचते हैं और वहीं नदियों के पानी में तैरते दिखते हैं। अक्षय खुद को रील हीरो तो वहीं बेयर को रीयल हीरो बताते हैं। इसी प्रोमों में अक्षय के एलिफेंट पूप टी पीने के रिएक्शन को भी देखा जा सकता है। इसी सारे एंडवेंचर को अक्षय ने जिंदगी भर यादगार रहनेवाला एडवेंचर बताया।

वहीं अक्षय ने प्रोमो को शेयर कर कैप्शन में लिखा,’ वैसे इस शो के शुरुआत से ही पता था कि मुझे बेहद मुश्किल चैलेंजस फेस करने पड़ेंगे पर बियेर ने मुझे ‘एलिफेंट पूप टी’ पिलाकर बहुत ही सप्राइज कर दिया। क्या दिन थे!!’ साथ ही अक्षय ने बियेर और डिस्कवरी चैनल को टैग किया।

वैसे बता दें, बेयर ग्रिल्स के ‘मैन वर्सस वाइल्ड’ शो में पिछले साल ही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वाइल्ड लाइफ को जीते हुए एक एपिसोड में नजर आए थे। और इस बार भारत से अक्षय कुमार को चुना गया। डिस्कवरी चैनल इस साल 25 साल पूरे होने की खुशी भी मना रहा हैं। और ऐसे में अक्षय को एक एपिसोड के लिए एडवेंचर करने के लिए चुना गया हैं।

अक्षय कुमार का यह एपिसोड 11 सितंबर को डिस्कवरी प्लस एप्प पर रिलीज किया जाएगा वहीं टेलीविजन डिस्कवरी चैनल पर आन एअर 14 सितंबर को होगा। इस प्रोमो को अक्षय के अलावा डिस्कवरी इंडिया चैनल, डिस्कवरी प्लस और बेयर ग्रिल्स ने भी इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट किया। और अक्षय के साथ जुड़ने की उत्सुकता जताई।

मैन वर्सस वाइल्ड शो भारत के अलावा यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड में भी देखा जाता हैं। बेयर ग्रिल्स माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने वाले ब्रिटेन के सबसे युवा लोगों में से एक हैं, जो उपलब्धि उन्होंने 23 साल की उम्र में हासिल की थी। बेयर ग्रिल्स अपने इसी एडवेंचर्स शो और वाइल्ड लाइफ के लिए ज्यादा जाने जाते हैं। अब देखना होगा कि अक्षय कुमार का एपिसोड फैंस को कितना पसंद आता है।

यह भी पढ़ें –

हम बॉडी को देखकर पहचान लेते हैं, फांसी की बॉडी ऐसी नहीं होती है – बॉडी में कई जगह निशान थे और…