मुनव्वर फारुकी के लाइव सेशन में एक साथ जुड़े 1.40 लाख लोग, ट्रोल्स बोले ‘सुनील पाल को औकात दिख गई…’

लॉक अप जीतने के बाद मुन्नवर फारुकी ने अपनी एक नई पहचान बना ली है। अब वो सिर्फ एक स्टैंडअप कॉमेडियन नहीं बल्कि सेलिब्रेटी कॉमेडियन बन गए हैं। हाल ही में मुन्नवर शो जीतने के बाद पहली बार लाइव आए थे और उन्होंने अपने फैंस से खुलकर बात की। इस लाइव में कॉमेडियन ने अंजली अरोड़ा से लेकर सुनील पाल तक पर बात की। लाइव में आजमा फल्लाह भी नजर आई थीं। उन्होंने अपने और प्रिंस नरुला के बारे में भी बात की। कमाल की बात तो ये थी कि इस लाइव को 1 लाख 40 हजार लोग एक साथ देख रहे थे। ये रियल टाइम था।

इस लाइव में मुन्नवर ने सुनील पाल की बातों का भी जवाब दिया था। शो जब शुरू हुआ था तो सुनील पाल प्रीमियर पर आए थे और बातों बातों में मुन्नवर को आतंकी तक बोल दिया था और कहा था कि वो वल्गर कंटेंट बनाते हैं। इसका लाइव में जवाब देते हुए मुन्नवर ने कहा, ”सुनील पाल भाई तो चालू ही हो गए थे। बंद ही नहीं हो रहे थे। क्या भड़के हुए थे मेरे पे। मैं बोला- सुनील भाई, मैंने तुम्हारा क्या बिगाड़ा है यार।

कॉमेडियन ने आगे कहा था, ”आपके जैसे ही मैं भी कॉमेडी की रिस्पेक्ट और प्यार करता हूं। प्लीज ऐसा मत कहिए कि मेरी वजह से कॉमेडी खतरे में है। आपको अपनी राय देने का पूरा अधिकार है। हम सब मिलकर कॉमेडी को बचा सकते हैं। आपका तरीका अलग है और मेरा अलग है। जब आप स्टेज पर आए तो आपको लगा होगा कि मैं अनादर कर रहा था लेकिन ऐसा नहीं था। और अगर आपको ऐसा लगता है तो बता दूं मेरा वैसा मतलब नहीं था। आपने कहा था- औकात नहीं है मेरी, औकात बना लेंगे।”
इस बात के बात तो लोग सुनील पाल को ही बुरा भला बोलने लगे और कहने लगे कि मुन्नवर ने शो जीतकर सुनील पाल को उनकी औकात दिखा थी।

यह भी पढ़े-

5-11 MM/HG तक ब्लड प्रेशर को कम कर सकते हैं ये 10 आसान उपाय, इन गंभीर बीमारियों का खतरा होगा कम