Salman Khan के साथ दिखेंगी 10 हीरोइन, Rashmika Mandanna, Samantha के अलावा इन एक्ट्रेस का नाम है लिस्ट में शामिल

सलमान खान (Salman Khan) इस साल काफी बिजी चल रहे हैं क्योंकि उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. जल्द ही एक्टर साल 2005 में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘नो एंट्री’ (No Entry) के सीक्वल की शूटिंग शुरू कर देंगे. वहीं, आज हम फिल्म की फीमेल लीड से रिलेटेड खबर लेकर आए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान फिल्म ‘नो एंट्री में एंट्री’ में कई किरदार निभाएंगे. खबर है कि इस कॉमेडी मूवी में लगभग 10 हीरोइन होंगी. ऐसे में कई साउथ फिल्म इंडस्ट्री के नामों को लेकर भी चर्चा है.

दिखेंगी 10 हीरोइन

सलमान खान के अलावा, अनिल कपूर (Anil Kapoor) और फरदीन खान (Fardeen Khan) भी सीक्वल में अपने-अपने किरदारों को दोहराएंगे. अनीस बज्मी फिल्म को डायरेक्ट करेंगे तो वहीं बोनी कपूर प्रोड्यूसर हैं. उम्मीद है कि सब कुछ फाइनल होने के बाद टीम फिल्म की शूटिंग शुरू कर देगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘नो एंट्री में एंट्री’ में 10 हीरोइनें होंगी. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स कई टॉप साउथ एक्ट्रेस को भी फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं, जिनमें रश्मिका मंदाना , सामंथा रूथ प्रभु, पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और तमन्ना भाटिया का नाम शामिल है. खबर है कि फिल्म इस साल के एंड तक फ्लोर पर जा सकती है.

सलमान की इन फिल्मों का है इंतजार

फिलहाल, सभी एक्टर अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. फिल्म की स्टारकास्ट पूरी होने के बाद ही मेकर्स शूटिंग स्टार्स करेंगे. ‘नो एंट्री में एंट्री’ के अलावा, सलमान खान ने हाल ही में ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग खत्म की है जिसमें वो एक बार फिर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. इसके अलावा वो जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में कैमियो करते हुए दिखेंगे. इसके अलावा सलमान के पास ‘कभी ईद कभी दीवाली’, ‘किक 2’ और ‘बजरंगी भाईजान 2’ जैसी बड़ी फिल्में भी हैं.

यह भी पढ़े.हम आपको बताएंगे कि OPPO F21 Pro में क्या खास है और क्या वो चीज है जिसको कंपनी को फोन में जोड़ना चाहिए था. आइए बताते हैं OPPO F21 Pro के बारे में सबकुछ