मेरठ में 11वीं की छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी भाजपा एवं गोरक्षा सेवा समिति से जुड़ा !

उत्तर प्रदेश के मेरठ में 11वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। छात्रा के साथ भाजपा का स्टीकर लगी कार में रेप किया गया। घटना उस वक्त की है, जब छात्रा कराटे सीखने जा रही थी। छात्रा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं। घटना की भनक लगने के बाद पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है। साथ ही भाजपा एवं गोरक्षा सेवा समिति से जुड़े आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

घटना शुक्रवार शाम पांच से सवा सात बजे के बीच की बताई जा रही हैं। जिस लड़की के साथ घटना हुई है, वह टीपीनगर थाना क्षेत्र निवासी है और 16 साल की नाबालिग है। वह एक प्रतिष्ठित स्कूल में 11वीं की छात्रा है और एक कॉलेज में कराटे सीखने जाती है। कॉलेज में उसकी पहचान कराटे सीख रहे सीनियर खिलाड़ी से हुई। शुक्रवार शाम करीब पांच बजे जब छात्रा कराटे सीखने निकली तो डाउन टाउन रेस्टोरेंट के पास सीनियर खिलाड़ी ने कार के साथ मिला।

छात्रा की स्कूटी को वहीं खड़ा करवा कर सीनियर खिलाड़ी ने उसे अपनी कार में बैठा लिया। जिसके बाद वह उसे शंभूनगर गुरुद्वारे के पास एक सुनसान गली में ले गया और वहां ले जाकर उसे डराया-धमकाया और दुष्कर्म किया। घिनौने कृत्य को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्रा को वहां छोड़कर भाग निकला।

आरोपी पुलकित ने अपनी कार में भाजपा का स्टीकर लगाया हुआ था। उसका पुलिस से कहना था कि वह भाजपा और गोरक्षा सेवा समिति से जुड़ा हुआ है। पुलिस की फॉरेंसिक टीम ने टीपीनगर थाने में पहुंचकर घटना में प्रयुक्त कार की छानबीन की। कुछ फिंगर प्रिंट उठाए। कार की सीट पर जो खून के निशान मिले, उनके सैंपल लिए हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई हैं।

यह भी पढ़े: मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय के खिलाफ रेप और गर्भपात का आरोप, FIR दर्ज
यह भी पढ़े: LJP अध्यक्ष चिराग का BJP पर पलटवार, कहा-हम वोटकटवा तो 2014 में साथ क्यों रखा

Loading...