TRS के 12 विधायक देंगे इस्तीफा, BJP के इस दावे से तेलंगाना में सियासी हलचल तेज

तेलंगाना भाजपा के प्रमुख बंदी संजय कुमार ने गुरुवार को दावा किया है कि टीआरएस के 12 विधायक भगवा पार्टी में शामिल होने के लिए तैयार हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि मुनुगोड़े में ही नहीं बल्कि राज्य में कई सीटों पर उपचुनाव हो सकते हैं।

अपनी ‘प्रजा संग्राम पदयात्रा’ के तीसरे दिन मीडिया से बात करते हुए उन्होंने दावा किया कि ये टीआरएस विधायक सत्तारूढ़ दल से इस्तीफा देने की तैयारी कर रहे हैं। बीजेपी के मुखिया ने कहा कि कई टीआरएस विधायकों का मानना है कि इस सरकार में उनका कोई भविष्य नहीं है। टीआरएस सरकार के खिलाफ विद्रोह मजबूत हो रहा है।

संजय कुमार ने कहा कि मुनुगोड़े उपचुनाव राज्य का भविष्य तय करेगा। उन्होंने कहा कि अगर अभी चुनाव होते हैं तो हाल के एक सर्वेक्षण के अनुसार भाजपा 62 सीटें जीतेगी। उनके अनुसार, टीआरएस प्रशासन के प्रति बढ़ती सार्वजनिक शत्रुता के कारण भाजपा के अपेक्षित वोट शेयर में वृद्धि होगी।

कांग्रेस सांसद कोमातीरेड्डी वेंकट रेड्डी (मुनुगोड़े विधायक राज गोपाल रेड्डी के भाई) के भी भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, “जो कोई भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्वास करता है उसका पार्टी में शामिल होने का स्वागत है। वेंकट रेड्डी लंबे समय से टीआरएस के खिलाफ लड़ रहे हैं।”

संजय ने कहा कि बीजेपी की नजर मुनुगोड़े उपचुनाव के अलावा पुराने शहर के विधानसभा जिलों पर भी है। उन्होंने यह भी भविष्यवाणी की कि पार्टी अगले चुनावों में हैदराबाद संसदीय सीट जीतेगी। करीमनगर के सांसद ने कहा, “टिकट की कोई गारंटी नहीं है। पार्टी का संसदीय बोर्ड चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों का फैसला करेगा।”

यह पढ़े: कार की सीट पर था युवक सिर, नीचे पड़ा था नग्न धड़, आगरा में सनसनीखेज वारदात, भाजपा नेता गिरफ्तार