रॉड लेकर 20 बाइकर्स ने किया था सलमान खान का पीछा, स्टेडियम से होटल तक पड़ गए थे पीछे

सेलेब्रिटीज हमेशा फैन्स से घिरे रहते हैं। फैन्स अपने फेवरेट स्टार्स के लिए पागलपन के काम करते हैं। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान भी इससे अलग नहीं हैं। टाइगर-3 के अभिनेता सलमान खान की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और वो अपनी सिक्योरिटी के साथ ही गुजरते हैं। लेकिन कई बार फैन्स हद पार कर देते हैं और स्टार्स को इसकी वजह से परेशानियों से गुजरना पड़ता है। क्या आप जानते हैं कि एक बार हैदराबाद में 20 बाइकर्स ने सलमान का पीछा किया था जब वह एक कार्यक्रम के लिए स्टेडियम पहुंचे थे।

जी हां, आपने उसे सही पढ़ा है! ये डरावना वाकया साल 2013 में हुआ था, जब सलमान सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के लिए हैदराबाद पहुंचे थे। अभिनेता अपने भाई सोहेल खान को देखने पहुंचे थे, जो तेलुगु वारियर्स के खिलाफ मुंबई हीरोज में खेल रहे थे। उनका क्रिकेट मैच लाल बहादुर शास्त्री (LB) स्टेडियम में आयोजित किया गया था और यह कार्यक्रम रात 11 बजे समाप्त हुआ। मैच के बाद, सलमान स्टेडियम के बाहर चले गए जहां उनकी कार खड़ी थी, उनकी सुरक्षा ने लोगों को अभिनेता की एंट्री के लिए गेट से दूर कर दिया।

तब सलमान खान की कार का पीछा स्टेडियम से 20 बाइकर्स ने किया था, जिनके हाथों में रॉड थी। वे खिड़की पर दस्तक भी दे रहे थे। बाइक सवारों ने स्टार का स्टेडियम से उसके होटल तक पीछा किया था। बाइक सवार के व्यवहार से सलमान नाराज हो गए थे, क्योंकि इससे हादसा हो सकता था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सलमान खान जल्द ही फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित कभी ईद कभी दीवाली के साथ अपना ऑन-स्क्रीन जादू बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में होंगी। सलमान की फिल्म 30 दिसंबर को रिलीज होगी।

यह भी पढे –

सर्दी-जुकाम ही नहीं, और भी गंभीर बीमारियों की दवा है अदरक