Breaking News
Home / देश / सोनिया गांधी की डिनर पार्टी में शामिल हुए 20 विपक्षी दलों के नेता

सोनिया गांधी की डिनर पार्टी में शामिल हुए 20 विपक्षी दलों के नेता

2019 चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी की डिनर पार्टी में 20 विपक्षी दलों के नेता शामिल हुए। डिनर में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी शामिल नहीं हुईं। लेकिन, उनकी तरफ से सुदीप बंदोपाध्याय ने नुमाइंदगी की। उधर यूपी से भी बसपा और सपा प्रमुख अखिलेश और मायावती ने भी इस पार्टी से दूरी बना ली। बसपा की तरफ सतीश मिश्रा शामिल हुए, जबकि सपा की तरफ से रामगोपाल यादव इस डिनर पार्टी में शामिल हुए।

loading...

बीजेपी का यू-टर्न, पूर्वोत्तर राज्यों में बीफ पर बैन नहीं

इस डिनर पार्टी में राजद के तेजस्वी यादव और मीसा भारती, हिंदुस्तान अवाम मोर्चा के जीतन राम मांझी, हिंदुस्तान ट्राइबल पार्टी के शरद यादव, झारखंड मुक्ति मोर्चा के हेमंत सोरेन, समाजवादी पार्टी के रामगोपाल यादव, रालोद के अजित सिंह, बीएसपी के सतीश मिश्रा, सीपीएम के मोहम्मद सलीम, सीपीआइ के डी राजा, डीएमके से कनिमोझी, जेवीएम से बाबूलाल मरांडी, आरएसपी से रामचंद्र, जेडीएस से डॉ. के रेड्डी, एनसीपी से शरद पवार, नेशनल कॉन्फ्रेंस से उमर अबदुल्ला, एआइयूडीएफ से बदरुद्दीन अजमल, तृणमूल कांग्रेस से सुदीप बंदोपाध्याय, आइयूएमएल से कुट्टी, केरल कांग्रेस से के. जोश के मनी शामिल हुए।

एजेंसी का दावा-PM मोदी को Twitter पर फॉलो करने वाले 60 प्रतिशत एकाउंट फर्जी

जबकि कांग्रेस के राहुल गांधी, सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह, मल्लिकार्जुन खडग़े, गुलाम नबी आजाद, एके एंटनी, अहमद पटेल, रणदीप सुरजेवाला जैसे दिग्गज नेता मौजूद थे। डिनर पार्टी की तस्वीरें तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की हैं।

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *