Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / कोहरे के कारण दिल्ली-जयपुर हाईवे पर टकराई गाड़ियां, 20 लोग घायल

कोहरे के कारण दिल्ली-जयपुर हाईवे पर टकराई गाड़ियां, 20 लोग घायल

कोहरे औऱ धुंध के कारण दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गुरुवार को सुबह एक दर्जन के करीब गाड़िया टकराई। जिसमें 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए। धुंध के कारण सामने आ रहे वाहनों को देख पाना काफी ज्यादा मुश्किल हो जाता है। गुरुवार की सुबह नेशनल हाईवे आठ पर गाड़ियां टकरा गई। सूचना मिलने तक किसी भी व्यक्ति की जान नही गई।

अलवर जिले के बहरोड़ के पास गांव दूघेरा के पास सुबह दर्जन भर गाड़िया टकरा गई। गाड़ियों की भिड़त इतने जोरदार तरीके से हुई कि गाड़ियो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। यह हादसा नेशनल हाईवे आठ पर हुआ। जैसे ही हादसा हुआ लोगों की चीख पुकार सुनकरा वहां के स्थानीय लोग पहुंचे औऱ घायल लोगों को गाड़ियों से निकालकर कर उन्हें स्थानीय अस्तपताल में पहुचाया गया।

Loading...

हरोड थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि बहरोड़ थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे आठ पर दूघेरा के पास हुए एक्सीडेंट से डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं। नेशनल हाइवे पर लंबा जाम लगा है जिसको खुलवाया जा रहा है। बहरोड़ थाना की पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर क्रेन की मदद से क्षत‍िग्रस्त वाहनों को हटाने में लगे।

बताया जा रहा है कि कोहरे के कारण ट्रक, स्कारपियों, और अन्य दर्जन भर वाहन आपस में टकरा गए। इस बार देश में कोहरा काफी ज्यादा पड़  रहा है। ठड़ इस बार पूरे देश में रिकार्ड तोड़ रही है। देश के कुछ राज्यों में तापमान नीचे गिर रहा है। हालांकि दिसंबर के अंतिम दिनों में दिल्ली में रिकार्ड तोड़ ठड़ पड़ी। परंतु अब तापमान समान्य हो  गया है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *