लालू के समधी चंद्रिका राय समेत 3 विधायक JDU में होंगे शामिल, RJD को झटका

बिहार में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे है, वैसे-वैसे प्रदेश में सियासी खेल रोमांचक मोड़ पर आ रहा है। खबर है कि राजद के तीन विधायक गुरुवार को जदयू में शामिल होने जा रहे है। इनमें लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय के अलावा जयवर्द्धन यादव और फराज फातमी का नाम शामिल है।

बता दे पालीगंज के विधायक जयवर्द्धन यादव राम लखन सिंह यादव के पौत्र है और विधायक फराज फातमी पूर्व केन्द्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी के बेटे है। उल्लेखनीय है कि फराज फातमी को ‘राजद’ महेश्वर यादव और प्रेमा चौधरी के साथ पहले ही अपनी पार्टी से निकाल चुकी है। फराज भी महेश्वर और प्रेमा चौधरी के साथ ही जदयू में शामिल होने वाले थे। लेकिन दिल्ली में दो दिन पहले आयोजित मिलन समारोह में शामिल होने के कारण वह ऐसा नहीं कर सके।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की दोपहर ढाई बजे प्रदेश जदयू मुख्यालय में राजद के इन तीनों विधायकों को पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व ऊर्जा मंत्री बिजेन्द्र प्रसाद यादव शामिल कराएँगे। जदयू नेता दारोगा राय और रामलखन सिंह यादव इन दो नामचीन यादव परिवारों के विधायकों के जदयू में शामिल होने के अवसर को खास मान रहे यही। बता दे विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश के दोनों प्रमुख दलों के नेताओं का एक-दूसरे के दल में आना-जाना काफी तेजी से चल रहा है।

यह भी पढ़े: CBI करेगी सुशांत राजपूत केस की जांच, SC ने खारिज की रिया चक्रवर्ती की याचिका
यह भी पढ़े: अब नींद नहीं आने की समस्या होगी दूर, इस्तेमाल करें पनीर का