37 वर्षीय गेंदबाज श्रीसंत ने IPL खेलने की जताई इच्छा, लिया इन तीन टीमों का नाम

करीब सात साल क्रिकेट से दूर रहने के बाद अब एस श्रीसंत को केरल की रणजी टीम में चुना गया है। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज ने आईपीएल खेलने की इच्छा भी जाहिर की है। हाल ही में क्रिकट्रेकर से इंस्टाग्राम पर लाइव बातचीत में श्रीसंत ने आईपीएल 2021 की नीलामी में अपना नाम रखने की बात कही। उन्होंने कहा कि वह आईपीएल में मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स या विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेलना पसंद करेंगे।

श्रीसंत ने कहा कि उन्होंने सचिन तेंदुलकर की वजह से क्रिकेट खेलना शुरू किया था। जब सचिन इस वक्त आईपीएल में मुंबई इंडियंस से जुड़े है तो वह भी इसी टीम से सबसे पहले खेलना पसंद करेंगे ताकि उन्हें सचिन पाजी के साथ ड्रेसिंग रूम में और कुछ सीखने का अवसर मिलेगा। दाएं हाथ के सीमर श्रीसंत ने आगे कहा जो भी टीम उन्हें खरीदती है वह उसी के साथ खेलना चाहेंगे। लेकिन क्रिकेट प्रशंसक के रूप में वह मुंबई इंडियंस को चुनना पसंद करेंगे।

बता दे 37 वर्ष के हो चुके श्रीसंत को 2013 के आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों के चलते क्रिकेट से प्रतिबंधित कर दिया गया था। उनका यह बैन इस साल सितंबर में खत्म हो रहा है और केरल की रणजी टीम में भी उन्हें चुन लिया गया है। इन सब के बाद वह क्रिकेट मैदान पर दमदार उपस्तिथि दर्ज करवाने को तैयार है। बता दे श्रीसंत ने अपना आखिरी आईपीएल मुकाबला 2013 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेला था।


यह भी पढ़े: मूली खाने से शरीर को कभी नहीं छूते पीलिया जैसे रोग
यह भी पढ़े: छह माह से छोटे बच्चे का ख्याल ऐसे रखे