40 बागी विधायकों पर ठाकरे सरकार का बड़ा एक्शन, जानें पूरी अपडेट

महाराष्ट्र की राजनीति में सियासी बवाल मच गया है वहीं पर ठाकरे सरकार ने बागी विधायकों पर बड़ा एक्शन लिया है जिसके साथ ही करीब 40 विधायकों के PSO (निजी सचिव अधिकारी, कमांडो और कांस्टेबल) के खिलाफ सरकार बड़ा एक्शन लेने वाली है।

मिली ये जानकारी
आपको बताते चलें कि, CMO ने सभी जिला कलेक्टरों को संबंधित जिलों के विधायकों के इन अधिकारियों को कारण बताओ ऐसा नोटिस जारी करने का भी आदेश दिया है। इधर हाल ही में शिंदे का बयान सामने आया था जिसमें कहा कि, हमें कोई नहीं डरा सकता है गुवाहाटी में बैठे बागी गुट के नेता एकनाथ शिंदे ने कहा है कि उद्धव सरकार अल्पमत में हैं। उन्होंने कहा- हमारे विधायकों को डराने की कोशिश की जा रही है। हमें कोई डरा नहीं सकता है।

पवार और राउत की बैठक
आपको बताते चलें कि, महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल के साथ शरद पवार और संजय राउत की बैठक शुरू हो गई है। इसे लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि, हम हार मानने वाले नहीं हैं। हम जीतेंगे, हम सदन के फ्लोर पर जीतेंगे। अगर लड़ाई सड़क पर हुई तो वहां भी जीतेंगे। हमारा जिसे सामना करना है वह मुंबई में आ सकते हैं। इन्होंने (विधायकों ने) गलत कदम उठाया है। हमने इनको वापस आने का मौका भी दिया लेकिन अब समय निकल चुका है।