48 विधायकों ने थामा एकनाथ का दामन, बैठक के बाद होगा बड़ा ऐलान

इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर महाराष्ट्र की सियासत में भूचाल जमकर मच गया है जिसमें उद्धव की सरकार लटकती नजर आ रही है तो वही पर एकनाथ के हाथों में विधायकों की संख्या का दायरा बढ़ता जा रहा है।

शिंदे के गुट में शामिल हुए विधायक
आपको बताते चलें कि, एकनाथ शिंदे के खेमें में पिछले 12 घंटे में शिवसेना के पांच और दो निर्दलीय विधायक महाराष्ट्र से गुवाहाटी पहुंचे। इनमें गुलाबराव पाटील, योगेश कदम, सदा सरवंकर, योगेश पवार और मंगेश कुंडालकर पहुंचे है तो वहीं पर निर्दलीय विधायक भी इसमें शामिल है। दावा सामने आ रहा है कि, एकनाथ शिंदे गुट ने अपने पास 48 विधायकों के समर्थन का दावा किया है. गुवाहाटी में शिवसेना के 41 विधायक इस वक्त मौजूद हैं. दूसरी तरफ, उद्धव के पास अब शिवसेना के 16 विधायक ही रह गए हैं।

नेताओं के साथ बैठक
आपको बताते चलें कि, सीएम उद्धव ठाकरे की सरकार पर संकट के बादल छंटने का नाम नहीं ले रहे है वही पर उद्धव ठाकरे की पार्टी के बड़े नेताओं के साथ मीटिंग शुरू हो गई। इसमें आगे की रणनीति पर चर्चा होगी। ठाकरे इस्तीफे का ऐलान कर सकते हैं।शिवसेना (Shivsena) के सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने दावा किया है कि उनकी अभी भी पार्टी मजबूत है. कुछ लोग दवाब में आकर पार्टी छोड़कर चले गए हैं. लेकिन अब भी हमारे पास लाखों शिवसेना कार्यकर्ता हैं जो पूरे सपोर्ट के साथ पार्टी के साथ खड़े हैं. राउत ने यह भी कहा की वह जल्द ही खुलासा करेंगे। इधर सियासी बवाल मे टीएमसी की एंट्री हो गई है जहां पर गुवाहाटी में होटल के सामने हंगामा किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

अमेरिका ने नाटो के 12 सदस्य देशों को युद्ध सामग्री की बिक्री को मंजूरी दी