5 साल बाद भारत आ रहे हैं Justin Bieber, जल्द बुक कर लें कॉन्सर्ट के टिकट

कनाडा के पॉप स्टार जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने काफी कम उम्र में ही इतनी शोहरत कमाई है. उनके चाहने वाले विदेशों में ही नहीं बल्कि भारत में भी हैं. ऐसे में भारत में मौजूद उनके लाखों फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. जस्टिन एक बार फिर भारत आने वाले हैं. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब जस्टिन भारत आ रहे हों. इससे पहले साल 2017 में जस्टिन ने मुंबई में अपना कॉन्सर्ट (Justin Bieber in India) किया था जिसमें लाखों की संख्या में लोग इकट्ठे हुए थे. अपने फेवरेट पॉप स्टार को देख लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं था.

भारत में जस्टिन बीबर के चाहने वाले काफी समय से उनके शो का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में इस खबर से उनके फैंस काफी खुश हैं. बताया जा रहा है कि पॉप स्टार इस साल 18 अक्टूबर को देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में परफॉर्म करेंगे. उनका शो दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम (Jawaharlal Nehru Stadium) में होगा.

कॉन्सर्ट के टिकट 4 जून से बुक माय शो (BookMyShow) पर उपलब्ध होंगे. हालांकि, टिकटों के लिए रेजिस्ट्रेशन पहले ही शुरू हो चुका है और प्री रेजिस्टर्ड यूजर 2 जून से ही पास खरीदना शुरू कर सकते हैं.

2017 में आए थे भारत
ये पहली बार नहीं है जब सिंगर भारत आए हो. पांच साल पहले यानी साल 2017 में जस्टिन ने मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में परफॉर्म किया था. कॉन्सर्ट के दौरान बीबर ने ‘सॉरी’, ‘कोल्ड’, ‘वॉटर’, ‘आई विल शो यू’, ‘व्हेयर आर यू नाउ’, ‘ब्वॉय फ़्रेंड’ और ‘बेबी’ जैसे अपने इंटरनेशनल हिट गानों से लोगों को काफी एंटरटेन किया था. उनके प्रोग्राम को देखने के लिए 50 हजार से ज़्यादा लोग स्टेडियम में मौजूद थे. बीबर को परफ़ॉर्म करता देखने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट, श्रीदेवी, जैकलीन फर्नांडिस, बिपाशा बसु, रवीना टंडन, महिमा चौधरी, मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान भी पहुंचे थे.

वहीं शो के आखिर में जस्टिन बीबर ने कहा ,” थैंक्यू इंडिया, मैं फिर आऊंगा.” ऐसे में जस्टिन के फिर से भारत आनी की खबर से फैंस की खुश का ठिकाना नहीं है. उनका कहना है कि जस्टिन ने अपना प्रॉमिस रखा है और अब वो आखिरकार भारत आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

WHO ने किया अलर्ट, Covid-19 की मौजूदगी को न करें नजरअंदाज