कोचिंग से लौट रही 10वीं की छात्रा से हैवानियत, 5 युवकों ने अगवा कर किया गैंगरेप

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक कोचिंग छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया हैं। कोचिंग से घर लौट रही 10वीं की छात्रा को पहले अगवा किया गया और फिर उसके साथ पांच लोगो ने मिलकर गैंगरेप किया। पाँचों युवकों ने पिस्टल के बल पर दुष्कृत्य को जन्म दिया। घटना जिले के सकरा थाना के पिपरी-सहदुल्लापुर रोड में सोमवार शाम की बताई जा रही हैं। पूरे मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई हैं, दरअसल पुलिस ने तीन दिन बाद केस दर्ज किया।

जानकारी के मुताबिक छात्रा को बोलेरो सवार युवकों ने अगवा किया। बाद में सुजावलपुर स्थित एक बंद पेट्रोल पंप के जर्जर कमरे में ले जाकर बंधक बनाकर पिस्टल की नोक पर उसके साथ घटना को अंजाम दिया। लेकिन जैसे-तैसे पीड़िता खिड़की के रास्ते भाग कर एनएच पर पहुंची। जिसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे परिजन छात्रा को घर पर ले गए। परिजनों ने सकरा थाने पर सूचना दी लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई, अंततः तीन दिन बाद केस दर्ज हुआ।

शिकायत के आधार पर मो. इजहार, आदित्य झा व तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ। महिला थाने की पुलिस ने पीड़िता का सदर अस्पताल में मेडिकल कराया है, जिसकी रिपोर्ट आनी है। मो. इजहार को परिजनों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया हैं, जिस पर उसे विशेष कोर्ट में पेश करेगी।

यह भी पढ़े: पोर्टेबल पावर बैंक की तरह काम करता है गर्म पानी वाला यह मग, जानें और खासियत
यह भी पढ़े: अमेरिकी संसद ‘कैपिटोल’ परिसर के बाहर ट्रंप समर्थकों का हंगामा: एक महिला की मौत, पीएम मोदी ने जताई चिंता