Breaking News
Home / ज़रा हटके / #nobaronlypyar: इस एयरहोस्टेस को है पति की तलाश, लेकिन ये रहीं शर्ते…

#nobaronlypyar: इस एयरहोस्टेस को है पति की तलाश, लेकिन ये रहीं शर्ते…

जब बात होती है एयरहोस्टेस की तो आपके दिमाग में एक खूबसूरत सी लड़की की छवि सामने आती है.बहुत ही कम लोग होते हैं जिन्हें एयरहोस्टेस पसंद न आती हो आमतौर पर लोग एयरहोस्टेस से शादी करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं.लेकिन दिल्ली में एक ऐसी भी एयरहोस्टेस हैं जिन्होंने पेपर में दिल्लीवाला वर चाहिए जैसा विज्ञापन छपवाया है. साथ ही उन्हें ऐसे पार्टनर की तलाश हैं जो उनकी शर्तों पर खरा उतर सकें.

60 साल की एयरहोस्टेस को है वर की तलाश

जी हां, दरअसल दिल्ली के वीआईपी इलाके में किराए के मकान में रहने वाली पूर्व एयरहोस्टेस सुल्ताना अब्दुल्ला इन दिनों जीवनसाथी की तलाश में जुटी हुई हैं. 60 साल की एयरहोस्टेस ने 30 साल तक कैबिन क्रू की नौकरी की है. वहीं अब वह रिटायरमेंट के बाद अकेली हो गयी हैं. लेकिन वह हैंडसम और रोमांटिक पार्टनर की तलाश कर रही हैं. उन्होंने कुछ शर्तें भी जारी की हैं. जिसमें पार्टनर को खरा उतरना होगा. जैसे लड़का मजाकिया हो. लड़के की उम्र 50 से 65 के बीच होनी चाहिए.साथ ही पार्टनर का नेचर ऐसा हो कि वह खाने कि बीच में पॉलीटिक्स की बातें कतई न करें. म्यूजिक का शौकीन हो. अमीर भी हो जिससे की वो सुल्ताना की सुविधाओं का ख्याल रख सके.उनका कहना है कि अगर उनसे शादी करने वाला शख्स पहले से नाती-पोता वाला हो तो और मजे की बात होगी.

Loading...

सुल्ताना के शौक है सुल्तानी

वहीं आपको बता दें कि सुल्ताना के शौक काफी मंहगे हैं. वह बाल कटवाने के लिए पेरिस जाती हैं तो कभी जूते खरीदने के लिए इटली चली जाती है.वहीं अपने खाने-पीने का सामान नरौबी से खरीदती हैं.सुल्ताना ने मीडिया को बताया है कि उनकी शादी तीन साल पहले टूट चुकी है. कई साल पहले उन्होंने लंदन में शादी की थी लेकिन पिछले तीन सालों से वह अब अकेले रह रही है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *