“मणिकर्णिका” और “पंगा” के लिए कंगना रनौत ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड

सोमवार को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की गई और इस बार फिर कंगना रनौत ने बाजी मार ली। जी हां!! दरअसल कंगना को उनकी फिल्म “मणिकर्णिका” और “पंगा” के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के नेशनल अवार्ड से नवाजा गया। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब कंगना को नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया हो, इससे पहले भी कंगना को फिल्म “फैशन”, “क्वीन” और “तनु वेड्स मनु” के लिए भी नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड मिलने पर कंगना ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया और सभी का शुक्रिया अदा भी किया। कंगना इस वीडियो में कह रहीं हैं, “नमस्कार!! राष्ट्रीय पुरस्कार की घोषणा हुई है, जिसमें मुझे फिल्म ‘मर्णिकर्णिका’ और ‘पंगा’ के लिए पुरस्कार मिला है। ‘मर्णिकर्णिका’ मैंने डायरेक्ट भी की है। मैं धन्यवाद करना चाहूंगी हमारे राइटर्स विजेंद्र सर, प्रसून सर जी का।”

वीडियो में कंगना ने आगे कहा, “म्यूजिक डायरेक्टर्स, हमारे प्रोड्यूसर और हमारी पूरी टीम को मैं धन्यवाद कहती हूं, जिन्होंने मुझे इतना ज्यादा सपोर्ट किया। मुझे माफी करियेगा अगर मुझे कोई याद नहीं आ रहा है इस वक्त। हमारे एडिटर और इन लोगों ने इतना सहयोग दिया मेरा और इतनी सहायता की, कि मैं हमेशा इनकी आभारी रहूंगी। सभी का धन्यवाद जिन्होंने फिल्म को सफल बनाया। कृपया आप लोग इस पुरस्कार को मेरे साथ शेयर कीजिए।”

पंगा के बारे में बात करते हुए कंगना ने आगे कहा, “फिल्म ‘पंगा’ में मैं सिर्फ एक कलाकार की भूमिका में रही हूं। अश्विन मैम, नितेश सर और निखिल जिन्होंने कहानी लिखी है, इनके अलावा सभी लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद। नेशनल फिल्म अवॉर्ड ज्यूरी, मेरे फैंस, मेरी टीम, दर्शक, परिवार, बहन, भाई, माता-पिता सभी को धन्यवाद।”

कंगना को नेशनल अवार्ड मिलने पर उनके फैंस और सपोर्टर उन्हें बधाइयाँ दे रहें हैं, वहीं कंगना भी वीडियो में काफी खुश नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन लिखा, “शब्द मेरी फीलिंग्स को बयां नही कर सकतें। बहुत-बहुत धन्यवाद।” आपको बता दे कि कंगना का ये चौथा नेशनल अवार्ड है।

यह भी पढ़ें:

युवा प्रेम का एक कंटेम्पररी सॉन्ग है ‘राधा’