एस श्रीसंत पर लगा 7 साल का बैन खत्म, कहा-हर गेंद पर सर्वश्रेष्ठ देने को तैयार

भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत पर कथित तौर पर स्पॉट फिक्सिंग के लिए लगा सात साल का बैन रविवार को खत्म हो गया। वैसे तो उन पर आजीवन प्रतिबंध लगाया गया था, लेकिन गेंदबाज ने कोर्ट में चुनौती दी और लंबी कानूनी लड़ाई लड़ी। 37 वर्षीय श्रीसंत ने बैन खत्म होने के बाद घरेलू करियर को दोबारा शुरू करने की बात कही है। इस बयान के बाद उनके घरेलू राज्य केरल ने भी वादा किया है कि श्रीसंत यदि फिटनेस साबित कर दे तो उनके नाम पर विचार होगा।

कुछ दिन पहले शुक्रवार को श्रीसंत ने ट्वीट किया था कि वे बैन खत्म होने के बाद हर तरह के आरोपों से मुक्त है। इसके आबाद वे अब अपने सबसे पसंदीदा खेल का प्रतिनिधित्व करेंगे। साथ ही प्रत्येक गेंद पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करेंगे, फिर चाहे यह अभ्यास ही क्यों ना हो।

श्रीसंत ने कहा कि उनके पास अधिकतम पांच से सात साल का समय बचा है और वह जिस भी टीम की ओर से खेलेंगे उसके लिए सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे। गौरतलब है कि आईपीएल के 2013 सत्र में कथित स्पॉट फिक्सिंग के लिए श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध लगा था लेकिन पिछले साल भारतीय क्रिकेट बोर्ड के लोकपाल ने उन पर लगे प्रतिबंध को घटाकर सात साल का कर दिया था।

यह भी पढ़े: वीआई ने पेश किया ‘वर्क फ्रॉम होम’ प्लान, 351 रुपये में मिलेगा 1000 जीबी डेटा
यह भी पढ़े: महाराष्ट्र के कोविड-19 क्वारंटाइन सेंटर में युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Loading...