74 वर्षीय पार्श्व गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन, कोरोना संक्रमण ने ली जान

सिनेमा जगत के दिग्गज गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन हो गया है। 74 वर्षीय सिंगर कोरोना से संक्रमित थे। उनका इलाज चेन्नई के ‘एमजीएम हेल्थकेयर’ में चल रहा था। लंबे समय से बीमार चल रहे बालासुब्रमण्यम की बीच में तबीयत में सुधार दिखाई देने लगा था। लेकिन बीते दिनों अचानक से उनकी तबीयत फिर से बिगड़ गई और उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया। जिसके बाद आज शुक्रवार 1 बजकर 04 मिनट पर उन्होंने प्राण त्याग दिए।

खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी एसपी बालासुब्रमण्यम जी ने खुद सोशल मीडिया के जरिये अपने चाहने वालों को दी थी। पांच अगस्त को उन्होंने संदेश जारी कर कहा था कि उन्हें हल्का हल्का बुखार और जुकाम है, जिसके बाद कोरोना परीक्षण किया गया और अब वह अस्पताल में भर्ती है। इसके बाद सितंबर के पहले हफ्ते में ही बालासुब्रमण्यम के बेटे ने अपने पिता का हेल्थ अपडेट जारी करते हुए बताया था कि उनकी COVID- 19 रिपोर्ट निगेटिव आई है।

हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और तमाम दूसरी भाषाओं में सैकड़ों हिट गाने गा चुके बालासुब्रमण्यम की सेहत के लिए उनके प्रशंसक लगातार प्रार्थनाएं कर रहे थे। उन्हें भारत सरकार द्वारा 2001 में पद्म श्री और 2011 में पद्म भूषण सम्मान से भी नवाजा जा चुका है।

यह भी पढ़े: विराट के खराब प्रदर्शन पर गावस्कर की टिप्पणी, भड़की अनुष्का ने दिया जवाब
यह भी पढ़े: कोरोना के बीच बिहार में होंगे विधानसभा चुनाव, नए नियमों का करना होगा पालन