7 जुलाई से होगी 7वें सीजन

कुछ दिनों पहले ही करन जौहर ने कॉफी विद करन सीजन 7 का ऐलान बड़े ही मजेदार और अलग अंदाज में किया था. जिसके बाद से ही वो इसकी शूटिंग में जुटे थे वहीं अब इस सीजव के प्रीमियर की डेट का ऐलान भी कर दिया गया है. जिसके मुताबिक कॉफी विद करन सीजन 7 की शुरुआत 7 जुलाई से होने जा रही हैं.

ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर होगा टेलीकास्ट

वहीं अगर आप सोच रहे हैं कि कॉफी विद करन टीवी पर आएगा तो ऐसा नहीं बल्कि इसे ओटीटी चैनल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिखाया जाएगा जहां आप अपनी मर्जी, अपने खाली समय के अनुसार कभी भी कहीं भी देख सकेंगे. कॉफी विद करन इंडियन टेलीविजन का सबसे पॉपुलर टॉक शो है जिसके अब तक 6 सीजन आ चुके हैं और सभी खूब चर्चा में रहे. कई बार इस चैट शो का नाम विवादों से भी घिरा लेकिन हर बार इसे इतनी पॉपुलैरिटी मिली कि अब सांतवा सीजन भी जल्द ही रहा है.

इस बार कौन बनेगा करन का मेहमान

अब सवाल ये कि इस बार करन जौहर के शो में कॉफी पीने भला कौन कौन सा सेलेब्रिटी पहुंचेगा. कई सेलेब्स का नाम सामने आ रहा है तो कहा ये भी जा रहा है कि कुछ सेलेब्स इस शो पर आने से इंकार कर चुके हैं उनमें से एक रणबीर कपूर है. जी हां….मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर कपूर इस बार इस चैट शो का हिस्सा नहीं बनेंगे.

जबकि कयास लगाए जा रहे थे कि पत्नी आलिया भट्ट के साथ वो इस शो में जरूर पहुंचेंगे क्योंकि लोग इन्हें साथ में देखना चाहते हैं और रणबीर व आलिया करन के काफी करीबी भी हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि रणबीर-आलिया पहुंचते हैं या नहीं लेकिन इनके अलावा कैटरीना कैफ विक्की कौशल, विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे, शहनाज गिल, जूनियर एनटीआर, राम चरण जैसे सितारे इस शो का हिस्सा इस बार बन सकते हैं.

यह भी पढ़े.बारिश में डांस करते हुए उर्फी जावेद का वीडियो, पिंक साड़ी में दिखाईं ग्लैमरस अदाएं