सलमान खान समेत 8 लोगों पर दर्ज हुआ केस, सुशांत को प्रताड़ित करने का है आरोप

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने बुधवार को सीजेएम कोर्ट में परिवाद दर्ज करवाया है। जिसके तहत सलमान खान, निर्माता संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, साजिद नाडियावाल, एकता कपूर, भूषण कुमार व दिनेश विजयन को नामजद किया गया है। पूरे मामले ओर सुनवाई के लिए कोर्ट ने 3 जुलाई की तारीख तय की है। अधिवक्ता ने इन बड़ी हस्तियों पर सुशांत का बायकाट करने का आरोप लगाया है।

अधिवक्ता के मुताबिक सुशांत पर तरह-तरह के दबाब बनाये गये और उन्हें उनकी साइन की गई 7 फिल्मों से बाहर कर दिया गया। सुशांत अभिनीत फिल्म ‘पानी’ के रिलीज ना होने की पीछे की वजह आदित्य व करण की साजिश थी। यही नहीं सुशांत को कई महीनों तक टॉर्चर किया गया और सुशांत को आत्महत्या के लिए विवश किया। पूरे मामले में अधिवक्ता ने अभिनेत्री कंगना रनौत, सुशांत के पिता केके सिंह समेत पांच को गवाह के रूप में दिखाया है।

बता दे बिहार के रहने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार (14 जून) को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। महज 34 वर्ष की उम्र में सुशांत का सुसाइड करना सभी के लिए हैरान कर देने वाला था। उनकी अंतिम फिल्म ‘छिछोरे’ थी जिसे नितेश तिवारी निर्देशित किया था।

यह भी पढ़े: टकराव के मूड़ में नेपाल, 200 सालों तक जिस पर कुछ नहीं बोला, अब उसी पर ठोका दावा
यह भी पढ़े: भारत-चीन विवाद में कूदा पाकिस्तान, विदेश मंत्री कुरैशी ने कहा-अलग-थलग पड़ा हिंदुस्तान