हरदोई में 90 साल के बुजुर्ग ने की बहू की हत्या

उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के बेहटा गोकुल क्षेत्र में मंगलवार को पारिवारिक विवाद के चलते तैश में आकर 90 साल के बुजुर्ग ने अपनी 57 साल की बहू पर राइफल से गोली चला दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

 


आरोपी का अपनी बहन से कुछ विवाद हो रहा था कि बहू के टोकने पर तैश में आए बुजुर्ग ने गोली चला दी। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 


पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि ग्राम सैदपुर निवासी 90 वर्षीय गफूर के दो पुत्र इरशाद और इकबाल है। गफूर का अपनी बहन के साथ कुछ पारिवारिक विवाद और बहस हो रही थी इसी विवाद में इरशाद की पत्नी सुलेमाँ ने अपने ससुर के ऊपर कोई टीका टिप्पणी कर दी। उसके बाद बुजुर्ग की सुलेमा से कहासुनी होने लगी। इसी कहासुनी में तैश में आकर गफूर ने अपनी लाइसेंसी राइफल से बहू के गोली मार दी जिससे बहू सुलेमा की मौके पर ही मौत हो गई ।

 


गोली की आवाज सुनकर लोग गफूर के घर की तरफ दौड़े और मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई।आनन-फानन में बेहटा गोकुल पुलिस को सूचना दी गई सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। वही घटना के बाद मौके से ही पुलिस ने ससुर को भी हिरासत में लिया है । सूचना पाकर पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे घटनास्थल का मौका मुआयना करने के बाद पुलिस को घटना को लेकर दिशा निर्देश दिए है।

यह भी पढ़ें:-

डॉ जितेंद्र सिंह ने उधमपुर में किया भूकंप वेधशाला का उद्घाटन