Breaking News
Home / क्राइम / टीवी दिखाने के बहाने चार वर्षीय बच्ची को ले गया अपने घर और फिर…

टीवी दिखाने के बहाने चार वर्षीय बच्ची को ले गया अपने घर और फिर…

उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रही बलात्कार और अपराध की घटनाएं अब रूकने का नाम नहीं ले रही है और एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला गंभीर मामला संभल जिले में सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने महज चार साल की बच्ची को कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला है संभल जिले के बहजोई थाना इलाके का बताया जा रहा है कि अपनी बेटी के साथ कथित रुप से ये गंदा काम करने वाले युवक के खिलाफ पीडि़ता के परिजनों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी सहर गई और मामले की तुरंत जांच शुरू की। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को फौरन गिरफ्तार कर लिया है।

loading...

सूत्रों के अनुसार संभल जिल के बहजोई थाना इलाके के एक गांव में चार वर्षीय एक बच्ची के साथ एक पड़ोस में ही रहने वाले युवक द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म की वारदता को अंजाम देने का मामला पुलिस के सामने आया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी विनीत कुमार बच्ची को टीवी दिखाने के बहाने अपने घर ले गया और फिर वहां ले जाकर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर बच्ची को मेडिकल जांच कराई गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *