उप्र में फिर खेला गया हैवानियत का खेल, छात्रा से गैंगरेप, कमर और पैर तोड़े, मौत

उत्तर प्रदेश के हाथरस में युवती के साथ गैंगरेप की घटना पर आक्रोश अभी थमा भी नहीं है कि, उससे पहले ही यूपी के बलरामपुर जिले ऐसी ही खौफनाक वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा है कि जिले में एक 22 साल की छात्रा के साथ गैंगरेप हुआ है। जिसकी अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। मामला बलरामपुर के कोतवाली गैंसड़ी क्षेत्र का है, जहां छात्रा के साथ गैंगरेप करने के बाद उसकी कमर और पैर तोड़ दिए गए।

घटनास्थल पर आक्रोश का माहौल है और पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो चुका है। पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी पुत्री मंगलवार सुबह 10 बजे बिमला विक्रम कॉलेज में बीकॉम प्रथम वर्ष में प्रवेश कराने गई थी। जब उसे घर आने में देर हो गई उन्होंने बेटी को फोन किया, लेकिन बात नहीं हो सकी। लेकिन रात करीब पौने आठ बजे बेटी दयनीय हालत में घर पहुंची। उसे एक रिक्शा वाला घर तक छोड़कर गया। उसने मां से पेट दर्द और तेज जलन होने की बात कही।

पीड़िता की मां ने बताया कि बेटी अधिक बात करने की स्थिति में नहीं थी। उसके हाथ में वीगो लगा था। ऐसा लग रहा था कि वह कहीं से इलाज करवा के आई हो। जिसके बाद उसे पास के एक प्राइवेट डॉक्टर के पास ले जाया गया। बच्ची की गंभीर हालत देखकर डॉक्टर ने उसे तुलसीपुर सीएचसी ले जाने का सुझाव दिया। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मां ने बेटी के साथ गैंगरेप होने की आशंका व्यक्त की है लेकिन बलरामपुर पुलिस इससे इनकार कर रही है।

यह भी पढ़े: रवि किशन को मिली Y+ श्रेणी की सुरक्षा, ड्रग्स केस में की थी आवाज बुलंद
यह भी पढ़े: मथुरा की श्रीकृष्ण जन्मभूमि से नहीं हटेगी ईदगाह, कोर्ट ने खारिज की याचिका