आज इस्तीफा दे सकते है उद्धव ठाकरे, बैठक के बाद आएगा फैसला

इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर महाराष्ट्र के सियासी संकट के बीच राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे इस्तीफा सौंप सकते है। जहां पर शरद पवार के बैठक के बाद फैसला लिया जा सकता है।

बैठक में स्थिति से कराएंगे अवगत
आज मुख्यमंत्री पद से अपने इस्तीफे की पेशकश कर सकते हैं. वह खुद प्रस्ताव रख सकते हैं. उद्धव पहले अपने बचे हुए विधायकों और सांसदो से मुलाक़ात करेंगे. उन्हें अपनी स्थिति बताएँगे। बताते चलें कि, आज दोपहर को होने वाली बैठक में वे एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार से अकेले में संकट को लेकर चर्चा करेंगे। जहां पर उद्धव, कांग्रेस दल के नेता बाला साहेब थोराट से भी बात कर स्थिति स्पष्ट करेंगे। बैठक के बाद आज शाम तक इस्तीफा सौंप सकते है। बताया जा रहा है कि, एकनाथ शिंदे के अपने विधायको के साथ सरकार से अलग होने से सरकार अल्पमत में आ चुकी है और इससे कांग्रेस अवगत है।

कोरोना पॉजिटीव हो गए उद्धव
आपको बताते चलें कि, उद्धव ठाकरे के कोरोना पॉजिटीव होने की खबर सामने आ रही है जहां पर बैठक को लेकर क्या स्थिति होगी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

जानें और अपडेट
आपको बताते चलें कि, सियासी हंगामें के बीच महाराष्ट्र सीएम उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे ने अपने ट्विटर बायो से मंत्री पद हटा लिया है। आदित्य ठाकरे महाराष्ट्र सरकार में पर्यटन और पर्यावरण विभाग के मंत्री हैं।

यह भी पढ़ें:

क्या गुनगुने पानी में शहद मिलाकर पीना स्वास्थ्य के लिए है खतरनाक? जानिये…