आकाश चोपड़ा ने बताया, IPL 13 में कौन खिलाड़ी रहा RCB की सबसे बड़ी निराशा

13 सालों के लंबे इंतजार के बाद भी विराट कोहली के नेतृत्व वाली आरसीबी की टीम आईपीएल खिताब जीतने का सूखा खत्म करने में नाकाम रही। ऐसे में पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने बतया हैं कि इस बार के आईपीएल सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के किस खिलाड़ी ने सबसे ज्यादा निराश किया हैं। बता दे आरसीबी टीम प्लेऑफ में तो पहुंची, लेकिन पहले ही एलिमिटेर मैच में एसआरएच से हार गई। टीम में आरोन फिंच ने खेल से निराश किया।

आकाश ने कहा इस सीजन में आरसीबी की ओर से ऑस्ट्रेलियाई लिमिटेड ओवर के कप्तान आरोन फिंच खेले, लेकिन वह कुछ खास नहीं कर सके। बता दे फिंच को आरसीबी ने 4.4 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन वह 12 मैचों में 22.33 के औसत से सिर्फ 268 रन ही जोड़ सके।

फेसबुक पर अपलोड किए गए एक वीडियो में आकाश चोपड़ा ने कहा आरोन फिंच आरसीबी के लिए इस सीजन में सबसे बड़ी निराशा का कारण रहे। उनकी टीम को उन पर काफी भरोसा था और उन्हें बल्लेबाजी के काफी मौके भी दिए। लेकिन वह फॉर्म में नजर नहीं आये और ना ही उनके बल्ले से रन निकले।

चोपड़ा ने कहा फिंच को ड्रॉप किया गया, लेकिन फिर वापस लाया गया क्योंकि जोशुआ फिलिप भी कुछ खास नहीं कर पाए। आपको फिंच से अपेक्षाएं रहती हैं, क्योंकि सोचिए देवदत्त पडीक्कल अच्छी फॉर्म में थे और अगर फिंच भी अच्छा खेलते तो विराट कोहली और एबी डिविलियर्स पर दबाव काफी कम रहता।

यह भी पढ़े: भारत को वैश्विक निवेश की सबसे पसंदीदा जगह बनाना हैं लक्ष्य: PM नरेंद्र मोदी
यह भी पढ़े: भारत में बन रही 5 कोरोना वैक्सीन से बढ़ी उम्मीदें, जानें किस चरण में पहुंचा परीक्षण

Loading...