Aamir Khan ने पूछा कौन है Laal Singh Chadha के तीसरे गाने का सिंगर, लोगों ने लिया KK का नाम

आमिर खान (Aamir Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) अगस्त में रिलीज होगी पर फिल्म लगातार सुर्खियों में है. कुछ समय पहले इसक ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे कुछ लोगों ने पसंद किया तो कुछ को आमिर खान की एक्टिंग कुछ खास पसंद नहीं आई. हालांकि फिल्म के गानों को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इस फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं तीसरा गाना 24 को रिलीज किया जाएगा. इस बात की जानकारी खुद आमिर ने दी पर इसी के साथ उन्होंने फैंस से सवाल भी पूछ डाला कि इस गाने का सिंगर कौन है.

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का तीसरा गाना ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ जल्द ही रिलीज होने वाला है. गाने का पोस्टर आमिर खान प्रोडक्शन (Aamir Khan Productions) ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है जिसमें आमिर और करीना रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट में गाने के रिलीज डेट के बारे में बताया गया. गाना 24 जून को रात 11 बजे रिलीज होगा. इसी के साथ गाने के सिंगर के बारे में भी लोगों से पूछा गया.

लोगों ने इस पोस्ट पर जमकर कमेंट किए और अनुमान लगाया कि ये गाना किन सिंगर ने गाया होगा. कमेंट में दिवंगत सिंगर केके (KK), अरिजीत सिंह (Arijit Singh), शान (Shaan), सोनू निगम (Sonu Nigam) जैसे कई सिंगर्स का नाम शामिल है. हालांकि काफी लोगों को उम्मीद है कि शायद ये गाना केके ने गाया होगा. अगर ऐसा हुआ तो ये गाना लोगों के दिलों में खास जगह बना सकता है.

बता दें कि आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. इस दिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) भी रिलीज हो रही है. आमिर की ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म द फॉरेस्ट ग्रंप (The Forrest Gump) का रीमेक है.

यह भी पढ़ें:

ट्रैफिक पुलिस की अब नहीं चलेगी मनमानी, कार, मोटरसाइकिल का काटे गलत चालान तो देखें क्या कहता है नियम