आमिर खान ने शुरू की अपनी अगली फिल्म की तैयारी, रोहित शेट्टी के शो में हुई नई एंट्री

BERLIN, GERMANY - FEBRUARY 10: Jury member and actor Aamir Khan attends the International Jury press conference during day one of the 61st Berlin International Film Festival at the Grand Hyatt on February 10, 2011 in Berlin, Germany. (Photo by Sean Gallup/Getty Images)

बॉलीवुड में आज का दिन भी चर्चाओं से भरा हुआ था। आमिर खान ने अगली फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है तो रोहित शेट्टी के शो में नई एंट्री हो गई है। इसी तरह महेश बाबू ने भी अपने उस बयान पर सफाई है जिसमें उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता। इसके अलावा करण जौहर भी आज सुर्खियों में थे। आइए आपको बताते हैं कि बुधवार के दिन की 5 बड़ी एंटरटेनिंग खबरें। Also Read – महेश बाबू ने ‘बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर सकता’ वाले बयान पर दी सफाई, बोले- मुझे सिनेमा से प्यार…

‘कॉफी विद करण 7’ में एंट्री लेंगे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा
करण अब अपने शो के अगले सीजन के लिए तैयार हैं जिसे ओटीटी पर दिखाया जाएगा। शो के लिए सारा अली खान-जाह्नवी कपूर और आलिया भट्ट-रणवीर सिंह जैसे स्टार्स का नाम सामने आ चुका है। अब शो में एक और नए कपल को लाने की तैयारी हो रही है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट की मानें तो कॉफी विद करण के 7वें सीजन में लवबर्ड करण अर्जुन और मलाइका अरोड़ा नजर आ सकते हैं। जाहिर है दोनों शो पर आएंगे तो करण उनसे कई राज निकलवाएंगे। दोनों की लव लाइफ और आगे की प्लानिंग के बारे में पता चल सकता है।

लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर खान इस फिल्म की शूटिंग करेंगे शुरू
आमिर एक टाइम पर एक ही फिल्म पर फोकस करते हैं। इसलिए एक बार जब अगस्त में लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो जाएगी तो उसके बाद वो सितंबर में अपनी अगली फिल्म पर फोकस करेंगे। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक पता चला है कि आमिर खान आरएस प्रसन्न की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म पर काम करेंगे। ये फिल्म 2018 की स्पेनिश फिल्म ‘कैंपियन्स’ (Campeones) से इंस्पायर है। फिल्म को ज्यादातर आउटडोर ही शूट किया जाएगा। Also Read – महेश बाबू ने मारी बॉलीवुड को लात, कहा-‘बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता’

भारती सिंह फिर बनना चाहती हैं मां
भारती सिंह पिछले दिनों ही मां बनी हैं और मां बने के कुछ ही दिनों बाद वो काम पर लौट आई थीं। उन्होंने बेटे का नाम तो नहीं रखा है लेकिन प्यार से उसे गोला कहते हैं। अभी पहले बच्चे के बाद कॉमेडियन ने दोबारा मां बनने की भी इच्छा जाहिर कर दी है। वो चाहती हैं कि उनके बेटे गोला का एक बहन भी मिले। भारती ने कहा, ”अब आपने भविष्यवाणी कर दी है। दो बच्चे होने चाहिए, है ना? एक ड्राइवर की तरह और दूसरा आपके रसोइए की तरह, है ना? खैर सीरीयस बात करते हैं, मैं भी ऐसा ही मानती हूं। लेकिन, बच्चों के बीच कम से कम दो साल का अंतर होना चाहिए। हमारा एक बेटा है, उसकी एक बहन होनी चाहिए। अगर हमारी एक बेटी होती तो मैं कहती कि उसका एक भाई होना चाहिए।”

खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आएंगे मायशा अय्यर और ईशान सहगल
रोहित शेट्टी का शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ अपने साथ ढेर सारे ट्विस्ट और टर्न्स लेकर आने वाला है। जहां शो के लिए 10 कंटेस्टेंट्स को कंफर्म कर लिया गया है तो वहीं पांच कंटेस्टेंट पर अभी भी असमंजस जारी है। इसी बीच खबर आ रही है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में ‘बिग बॉस 15’ की एक जोड़ी भी खतरों से खेलता नजर आएगी। यह जोड़ी है एक्ट्रेस मायशा अय्यर और ईशान सहगल। टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, ईशान सहगल और मायशा अय्यर को रोहित शेट्टी का शो ‘खतरों का खिलाड़ी 12’ ऑफऱ किया गया था और ऐसे में यह संभावना जताई जा रही है कि दोनों शो का हिस्सा बन सकते हैं।

महेश बाबू ने ‘बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर सकता’ वाले बयान पर दी सफाई
महेश बाबू इन दिनों अपनी दो फिल्मों को लेकर प्रमोशन में जुटे हैं। एक है मेजर संदीप उन्नीकृष्णनन पर बनी फिल्म ‘मेजर’, जिसे महेश ने खुद प्रोड्यूस है। प्रमोशन के दौरान उनका एक डायलॉग अब काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनसे बॉलीवुड में डेब्यू करने के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता। लेकिन एक्टर ने अब इस बात पर सफाई दी है। महेश बाबू ने कहा, ”मैं सिनेमा से प्यार करता हूं और सभी भाषाओं की इज्जत करता हूं। मैं जहां फिल्में कर रहा हूं, वहां काम करके मैं कम्फर्टेबल हूं। मुझे ये देखकर बेहद खुशी हो रही है कि उनका सपना पूरा हो रहा है कि तेलुगू सिनेमा को पसंद किया जा रहा है।”

यह भी पढ़े-

TV की इन हसीनाओं ने मां बनते ही एक्टिंग से लिया ब्रेक, एक ने तो बच्चे के कारण बड़े ऑफर पर भी मारी लात