आप के नव परिवर्तन अभियान की शुरूआत सोमवार से

उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी (आप) का नव परिवर्तन संवाद अभियान सोमवार से शुरू होगा। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया इस अभियान की शुरूआत करेंगे। इस दौरान वह कार्यकर्ताओं से वुर्चअल जुड़ेंगे और उनमें चुनाव को लेकर जोश भरेंगे। आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल इस अभियान में हिस्सा नहीं ले पायेंगे। आप इस अभियान के तहत 7 वर्चुअल संवाद रैली करेगी, जिसे आप के वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे।

नव परिवर्तन संवाद अभियान 10 से 16 जनवरी तक लगातार चलेगा। इस दौरान राज्यसभा सांसद संजय सिंह, दिल्ली के कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम, दिल्ली के विधायक सौरभ भारद्वाज, पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता आतिशी मार्लेना , दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सत्येन्द्र जैन नव परिवर्तन अभियान को क्रमशः संबोधित करेंगे। दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय 16 जनवरी को अभियान का समापन करेंगे।

आप की मीडिया संयोजक दीपिका ने बताया कि इसके लिये सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं। इसके बाद पार्टी की ओर से बूथ स्तर पर संवाद कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा। पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से डोर टू डोर प्रचार किया जायेगा और जनता को श्री केजरीवाल की पांच गारंटी की जानकारी देगी।

जिसमें 300 यूनिट मुफ्त बिजली, दूसरा बेरोजगार को रोजगार, तीसरा तीर्थयात्रा, महिला भत्ता तथा भूतपूर्व सैनिकों को रोजगार व शहादत पर 1 करोड़ सम्मान सहायता राशि शामिल है। दूसरी ओर कुमाऊं के हल्द्वानी दौरे के तीसरे दिन केबिनेट मंत्री गोपाल राय ने आज हल्द्वानी व रामनगर विधानसभा के कार्यकर्ताओं से वुर्चअली बैठक की और आगे की चुनावी रणनीति पर विचार विमर्श किया।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को संगठन की महता बतलायी और कहा कि संगठन से ही हमें जीत हासिल हो सकती है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिये सबसे अहम ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ का मंत्र भी दिया। वह 13 जनवरी तक तराई क्षेत्र की विभिन्न विधानसभाओं के कार्यकर्ताओं से संवाद कायम करेंगे और पार्टी की रणनीति से आगाह करायेंगे।

यह भी पढ़े: उत्तराखण्ड में 1413 नये कोरोना संक्रमित मिले