AAP विधायक सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकने वाले को कांग्रेस विधायक ने किया सम्मानित

रायबरेली में 11 जनवरी 2021 को दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री व आप विधायक सोमनाथ भारती को 12 जनवरी को कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने सम्मानित किया है। सम्मानित होने वाले व्यक्ति का नाम जितेन्द्र सिंह है। जितेन्द्र हिंदु युवा वाहिनी के जिला संयोजक हैं। घटना के 24 घंटे बाद ही जिले की हरचंदपुर सीट से कांग्रेस के बागी विधायक राकेश सिंह ने जितेंद्र को 51 हजार रुपए नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया है।

रायबरेली के पंचवटी स्थित अपने आवास पर सम्मानित करते हुए मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक राकेश सिंह ने कहा, कल हमारे प्रदेश के देवतुल्य मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ऊपर दिल्ली के आम आदमी पार्टी के जो पूर्व कानून मंत्री थे उन्होंने अभद्र टिप्पणी की थी। उसका जवाब जितेंद्र सिंह ने उन्हीं की भाषा में दिया।

विधायक ने कहा कि मैने सोचा कि आज 51 हजार रुपए देकर सम्मानित किया जाए, क्योंकि मैं जानता था स्याही फेंकने से इसका कोई नुकसान भी नहीं हुआ और जो मुख्यमंत्री पर आरोप लगा रहे थे अभद्रता पूर्वक टिप्पणी की उसका उन्हें दंड मिल गया। रायबरेली में घटना हुई थी तो जितेन्द्र ने रायबरेली और पूरे हिंदू समाज का सम्मान बचाया।

हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक जितेंद्र सिंह ने मीडिया से कहा कि सोमनाथ भारती जो आम आदमी पार्टी के विधायक हैं, उन्होंने परम पूज्य महाराज और अभद्र भाषा का प्रयोग किया। जिससे हम लोग आक्रोशित थे, और हमने उनके मुंह पर स्याही पोती। क्योंकि वो योगी के लिए अपशब्द कह रहे थे इसलिए ऐसा किया।

मजेदार जोक्स: संता ने कविता और निबंध में अंतर बता दिया