संगरूर सीट पर आप बनायेगी हैट्रिक: गुरमेल सिंह

Digital background depicting innovative technologies, Internet technologies Digital News and media

पंजाब में संगरूर लोकसभा उपचुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार गुरमेल सिंह ने कहा है कि भगवंत मान सरकार ने पिछले तीन महीने में आम लोगों के हित में फैसले लिए हैं और आप ही हैट्रिक बनायेगी।


श्री सिंह ने आज यहां कहा कि मान सरकार पंजाब को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए भ्रष्टाचारियों और माफिया का सफाया कर रही है। भ्रष्ट नेताओं और अधिकारियों के खिलाफ युद्ध स्तर पर कार्रवाई चल रही है। अब तक 45 भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें गिरफ्तार किया जा चुका है।


उन्होंने कहा कि पिछली कांग्रेस और अकाली-भाजपा की सरकारों ने माफिया को संरक्षण दिया और माफिया के साथ मिलकर प्रदेश के संसाधनों को लूटा और राज्य को कर्ज में डुबोया। मान सरकार की भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति है। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भ्रष्टाचार के आरोप में अपने ही मंत्री डॉ. विजय सिंगला को नहीं बख्शा।

 

आरोप सिद्ध होने पर उन्हें तुरंत मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया और उनके खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेजा। कांग्रेस के पूर्व मंत्री साधु सिंह धर्मसोत और रिश्वत लेने के आरोप में भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी संजय पोपली को गिरफ्तार किया।


उन्होंने कहा कि आप सरकार के फैसलों से विपक्षी नेता घबराए हुए हैं। सभी विरोधी पार्टियां एक होकर आप की छवि को धूमिल करने के लिए हर सम्भव प्रयास कर रही हैं। आप के खिलाफ विरोधी पार्टियों की नापाक कोशिशें कभी सफल नहीं होंगी। आप पार्टी संगरूर उपचुनाव में जीत की हैट्रिक बनाएगी।


उनके अनुसार भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने के लिए सरकार ने भ्रष्टाचार विरोधी हेल्पलाइन शुरू की। हेल्पलाइन जारी होने के बाद पुलिस ने 28 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। विजिलेंस ब्यूरो ने अब तक एक भ्रष्ट पुलिस उप निरीक्षक, आठ सहायक उप निरीक्षक, तीन हेड कांस्टेबल, एक कांस्टेबल, एक होमगार्ड, दो पटवारी और एक क्लर्क को गिरफ्तार किया है।


राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति के बिगड़ने के लिए आप सरकार को निशाना बनाने के लिए विपक्ष पर हमला करते हुए गुरमेल सिंह ने कहा कि पिछले 70 वर्षों में पिछली सरकारों ने गैंगस्टरों को संरक्षण दिया और पंजाब का माहौल खराब किया, लेकिन अब वही पार्टियां श्री मान के नेतृत्व वाली आप सरकार पर प्रदेश में शांति भंग करने का आरोप लगा रहे हैं। चुनाव जीतने के बाद सीएम मान के मिशन को आगे बढ़ाएंगे और लोकसभा में संगरूर के लोगों की आवाज़ को उठाएंगे।

यह भी पढ़ें:-

आपकी त्वचा और बालों के लिए दही है अत्यंत फायदेमंद