IPL में RCB के लिए विराट की कप्तानी में खेलने को बेताब है आरोन फिंच

ऑस्ट्रेलिया के वनडे और टी-20 कप्तान आरोन फिंच आईपीएल खेलने को लेकर बेताब है। वे विराट कोहली के नेतृत्व में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलने के इच्छुक है। उन्हें पिछले साल दिसंबर महीने में हुए ऑक्शन में बैंगलोर की टीम ने 4.4 करोड़ रुपये की कीमत में खरीदा था। वही आरसीबी के कप्तान विराट कोहली यह उम्मीद कर रहे हैं कि आरोन फिंच उनके बल्लेबाजी संघर्ष को खत्म करेंगे। गौरतलब है कि आईपीएल में आरसीबी फ्लॉप रही है।

आरोन फिंच ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 61 टी-20 और आईपीएल में 75 मैच और बिग बैश लीग में 62 मैच खेले है। आईसीसी रैंकिंग में नंबर वन पर काबिज रह चुके फिंच आक्रामक बल्लेबाज है और लम्बे-लंबे शॉट्स के लिए जाने जाते है। इस बार कोरोना संकट की वजह से आईपीएल का आयोजन भारत में होने की जगह यूएई में हो रहा है। यूएई में आईपीएल 2020 की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है। इस दौरान कोरोना से बचने के लिए सभी एहतियात बरतनी होगी।

आरोन फिंच ने एक बातचीत में कहा, ”यह पहला मौका होगा जब मैं विराट कोहली के नेतृत्व में खेलूंगा, मैं बहुत उत्साह में हूं।” उन्होंने कहा कि वह विराट के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कई साल खेल चुके है, लेकिन आईपीएल प्रतियोगी क्रिकेट है और उन्हें उम्मीद है कि उनका अनुभव काम आएगा और वह आरसीबी के लिए उपयोगी साबित होंगे। फिंच ने कहा कि वह विराट कोहली के दबाव को कम करने का प्रयास करेंगे।

यह भी पढ़े: अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, इंस्टाग्राम पर ऐसे जाहिर की खुशी
यह भी पढ़े: भारत की चीन के खिलाफ अकेले खड़े होने की हिम्मत से ड्रैगन है हैरान: यूरोपीय थिंक