‘आत्मा म्यूजिक’ ने किया लांच ‘तेरी रूह’ गाना

फ़िल्मी दुनिया और वेब की दुनिया में सफलता पाने के बाद कुरैशी  प्रोडक्शनस   ने अब अपना नया लेबल लांच किया है ‘आत्मा म्यूजिक’ एक नए रोमांटिक गाने के साथ ‘तेरी रूह’ जिसको टैलेंटेड सिंगर तोशी साबरी ने गाया है। यह इवेंट  ‘२६ फ़रवरी को अँधेरी,  मुंबई में स्थित  सिन सिटी में रखा गया।

इस रोमांटिक गाने में टेलीविज़न के जाने माने चेहरे शक्ति अरोड़ा और निशा गुरगैन नजर आएंगे । शक्ति ने कई पॉपुलर टीवी शोज जैसे बा, बहु और बेबी, सिलसिला बदलते रिश्तों का और पवित्र रिश्ता में काम किया है। गाने को लिखा और कंपोज़ किया है भानु पंडित ने और यह गाना प्यार को सेलिब्रेट करता नजर आएगा। वसीम कुरैशी और रजत सहगल ने गाने के वीडियो को डायरेक्ट किया है।

तोशी साबरी जिन्होंने बॉलीवुड के कई हिट फिल्मो में गाने गाये है जैसे राज़, हाउसफुल 3 और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, ‘आत्मा म्यूजिक’ के साथ काम करके बहुत खुश है। उन्होंने बताया, “यह गाना भानु पंडित ने बहुत सुन्दर तरीके से कंपोज़ किया है। मैंने जब पहली बार यह कम्पोजीशन सुनी थी मैं हैरान रह गया था। इसका सारा क्रेडिट कंपोजर को जाता है। मैं अपना आभार प्रकट करता हूँ की मुझे यह गाना गाने का मौका मिला। एक सिंगर को एक सोलफुल कम्पोजीशन गाने को मिल जाए , उसे और क्या चाहिए। रिकॉर्डिंग के दौरान हमारा काफी अच्छा सेशन रहा। आत्मा म्यूजिक में सभी लोग बहुत प्रोफेशनल है। मुझे पूरा यकीन है की लोगों को यह गाना और म्यूजिक बहुत पसंद आएगा। ”

शक्ति जो की म्यूजिक लेबल के लांच पर मौजूद थे, वह भी काफी खुश नजर आ रहे थे। म्यूजिक वीडियो शूट करने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए उन्होंने बताया, “मैं बहुत उत्साहित हूँ। वीडियो शूट करते हुए बहुत मज़ा आया। गाना बहुत रोमांटिक है और मुझे इसके शब्द बहुत पसंद आये। जैसे ही मैंने गाना सुना था मुझे पता चल गया था की मैं इस गाने का हिस्सा बनना चाहता हूँ। ”

शक्ति ने यह भी  बताया की आमतौर पर एक म्यूजिक वीडियो को शूट करने में एक दिन लगता है। लेकिन तेरी रूह गाने को हमने दो दिन में शूट किया। हमने गाने को बहुत पैशन के साथ शूट किया।जबसे मैंने यह  गाना सुना है , मैं उसे लूप पर सुनता हूँ। मैं हर दिन गाने को सुनता हूँ। मैं कुरैशी प्रोडक्शंस और आत्मा म्यूजिक का धन्यवाद देता हूँ की उन्होंने मुझे यह ओप्पोरचुनिटी दी। ”

कुरैशी प्रोडक्शनस  का एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी नाम है। इस मुंबई बेस्ड प्रोडक्शन हाउस को वसीम कुरैशी और अय्यूब कुरैशी हेड करते है। यह दोनों इंडस्ट्रियलिस्ट्स है फार्मा, एजुकेशन और इंफ्रास्ट्रक्चर  बैकग्राउंड के साथ। उनकी फिल्म ‘क़ुतुब मीनार’ जिसमे करणवीर बोहरा, मिनिषा लाम्बा, त्रिधा चौधरी और संजय मिश्रा नजर आएंगे जल्द ही थिएटर्स में रिलीज़ होगी। MTV के रियलिटी शो ‘Mr & Mrs. 7 स्टेट्स’ के प्रोडक्शन में भी कुरैशी पप्रोडक्शनस  इन्वॉल्व था।

वसीम कुरैशी के हिसाब से आत्मा म्यूजिक इंडस्ट्री में नए सिंगर्स, म्यूजिक डायरेक्टर्स और लैरिसिस्ट्स को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा।

देश में म्यूजिक सिनेरियो के बारे में बात करते हुए वसीम कुरैशी , डायरेक्टर ऑफ़ कुरैशी प्रोडक्शंस ने कहा, “पिछले दस सालो में इंडिया में म्यूजिक इंडस्ट्री में बहुत बदलाव आया है। हमारे देश में यह इंडस्ट्री कुछ बड़े लेबल्स द्वारा चलाई जा रही है ,जिन्होंने इंडस्ट्री को मोनोपोलाइस कर लिया है। इस बिज़नेस में बहुत कम लोग रह गए है जिसकी वजह से कुछ टैलेंट जो ज्यादा डेसेर्व करते है, उन्हें वह क्रेडिट  मिल नहीं पाता जिसके वह हकदार है । इसलिए हमने आत्मा म्यूजिक लेबल लांच करने का फैसला किया जिस से नए उभरते सिंगर्स को आगे आने का मौका मिले। हम म्यूजिक कम्पोज़र्स, लैरिसिस्ट्स, और नए यंग एक्टर एक्ट्रेसेस को मौका देंगे म्यूजिक वीडियोस में फीचर होने का।

निशा के लिए ‘तेरी रूह’ बहुत स्पेशल है।उन्होंने बताया, ” इस गाने को भानु पंडित ने बहुत ख़ूबसूरती से कंपोज़ किया है और तोशी शबरी ने शिद्दत से इसे गाया  है। जब मैं इसे शूट कर रही थी तो मुझे बिलकुल नहीं लगा की मैं एक बड़े टीवी स्टार शक्ति अरोड़ा के साथ शूट कर रही हूँ। उन्होंने मुझे बहुत कम्फर्टेबल फील करवाया। मैं आत्मा म्यूजिक और कुरैशी प्रोडक्शंस का धन्यवाद देती हूँ जिन्होंने मुझमे विश्वास करके मुझे यह मौका दिया। ”

इस म्यूजिक लेबल लांच को बॉलीवुड, टेलीविज़न और म्यूजिक इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों ने अटेंड किया। शक्ति अरोड़ा , शारिब तोशी, निशा गुरगैन, विशाल पांडेय, भवन भानुशाली, राज आशू, करणवीर बोहरा यहाँ पर मौजूद थे।