अब आर-पार के मूड में आई सियासी लड़ाई, मुंबई निकले एकनाथ शिंदे

महाराष्ट्र का सियासी घटनाक्रम जहां पर बढ़ते जा रहा है वहीं पर उद्धव सरकार और एकनाथ शिंदे के बीच की लड़ाई अब तेज हो गई है जहां पर संजय राउत की चुनौती के बाद अब आगे की बात रखने एकनाथ शिंदे गुवाहाटी से मुंबई के लिए निकले गए हैं।

राउत ने दिया था ये बयान
आपको बताते चलें कि, शिवसेना नेता राउत ने हाल ही में बयान देते हुए कहा था कि, बागियों को यहां आकर अपनी ताकत दिखानी चाहिए, जिसके बाद शिंदे दोपहर 1 बजकर 10 मिनट पर गुवाहाटी से निकले। कहा कि, बातचीत का वक्त खत्म हो गया है। अब हम बागियों को बताएंगे कि शिवसेना क्या है? अब हम हार नहीं मानेंगे। फ्लोर टेस्ट होने के बाद सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा। मुंबई आकर लड़ाई करें, फिर परिणाम दिखेगा। जिस पर पलटवार करते हुए एकनाथ शिंदे ने कहा कि, उद्धव सरकार अल्पमत में हैं। हमारे विधायकों को डराने की कोशिश की जा रही है। हमें कोई डरा नहीं सकता है। विधायको का बहुमत मेरे पास है।

महाराष्ट्र के राज्यपाल को भाजपा का पत्र
आपको बताते चलें कि, सियासी घटनाक्रम के बीच भाजपा ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को पत्र लिखा है। जिसमें 160 से अधिक के सरकारी आदेश 48 घंटे के भीतर जारी किए गए हैं। विकास परियोजनाओं की आड़ में हो रही इस तरह की घटना संदेह पैदा कर रही है।