फिल्म बच्चन पांडे में विलेन का किरदार निभाएंगे अभिमन्यु सिंह

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म “बच्चन पांडे” की शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर में कर रहे हैं। इस फिल्म में कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीस, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी जैसे बेहतरीन कलाकार है, लेकिन अब खबरें आ रहीं हैं कि एक्टर अभिमन्यु सिंह भी टीम में शामिल हो गएं है।

अभिमन्यु फिल्म में विलेन का किरदार निभाते दिखाई देगी। इसकी जानकारी आज ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने बताया कि अभिमन्यु सिंह, अक्षय कुमार के अपोजिट विलेन का किरदार निभाएंगे।

फिलहाल आपको बता दे कि हाल ही में अक्षय कुमार ने फिल्म से अपना एक नया और काफी दमदार लुक जारी किया था, जिसे उनके फैंस द्वारा बेहद पसंद किया गया और उसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी।

फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी कर रहे हैं, और साजिद नाडियाडवाला द्वारा ये फिल्म प्रोड्यूस की जा रहीं हैं। अक्षय कुमार की साजिद नाडियाडवाला के साथ यह 10वीं फिल्म है। बता दे अक्षय कुमार फिल्म में एक गैंगस्टर का किरदार निभाते नजर आएंगे। एक्टर अरशद वारसी फिल्म में अक्षय कुमार के दोस्त का किरदार निभाते दिखाई देगें तो वही कृति सेनन एक जर्नलिस्ट का किरदार निभाएंगी।

अक्षय कुमार हमेशा ही अपने अलग अलग किरदार को लेकर जाने जाते हैं, और अब इस फिल्म में भी उनका किरदार काफी इंट्रेस्टिंग और अलग होने वाला है। अबतक सामने आएं अक्षय कुमार के सभी लुक्स ने फैंस की उत्सुकता और बढ़ा दी है। सभी बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

RSVP मूवीज की थ्रिलर फिल्म ‘डिस्पैच’ में नजर आएंगे मनोज बाजपाई