Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / कश्मीर की खून से लथपथ घाटी की एक प्रेम कहानी है “नो फादर्स इन कश्मीर”

कश्मीर की खून से लथपथ घाटी की एक प्रेम कहानी है “नो फादर्स इन कश्मीर”

कश्मीर घाटी पर बनी मर्मस्पर्शी फिल्म, नो फादर्स इन कश्मीर का ट्रेलर रिलीज़ हो गया और फिल्ममेकर महेश भट्ट बताते हैं की यह एक चौकाने वाली फिल्म हैं.

Loading...

ट्रेलर लांच पर उपस्थित महेश भट्ट ने कहा, “यह एक चौंका देने वाली, दिल टूटने वाली फिल्म है। अश्विन हिम्मत वाला डायरेक्टर हैं जिसने अन्धकार को दिखाया जिससे हमें रौशनी देखने की राह दिखती हैं. नफरत के इन अंधेरे समय में, यहां कश्मीर की खून से लथपथ घाटी की एक प्रेम कहानी है, जिसमें आशा पैदा करने का साहस है।”

फिल्म में अश्विन कुमार, सोनो राजदान, कुलभूषण खरबंदा, अंशुमन झा, ज़ारा वेब और शिवम् रैना अहम् भूमिकाओ में हैं. फिल्म की मुख्य कलाकार सोनी राजदान ने कहा, “मेरा कश्मीर के साथ व्यक्तिगत जुड़ाव है, क्योंकि मैं आधी कश्मीरी हूं। उन्होंने कहा कि जब अश्विन ने पहली बार मुझे पटकथा भेजी और मैंने इस पटकथा को पढ़ा तो मुझे यह बहुत दिलचस्प लगी, क्योंकि यहां एक फिल्म थी जो वास्तविकता को दिखा रही थी। उन्होंने कहा कि कश्मीर पर कई फिल्में बनी हैं, लेकिन यह नाटक, प्रेम कहानियों और अन्य चीजों से प्रभावित नहीं है। यह वास्तव में घाटी की स्थिति का प्रतिनिधित्व करती है और यही कारण है कि मैं इस फिल्म के प्रति आकर्षित हुई।”

फिल्म के डायरेक्टर अश्विन ने कहा, “विश्व भर में भारत में युवाओं की आबादी सबसे ज्यादा है और यह फिल्म उनके लिए ही है। यदि शेष भारत के युवा कश्मीर की जटिलताओं को समझना शुरू कर सकें, तो वे कश्मीर के लोगों के साथ सहानुभूति रख सकते हैं। कि सच सुनने के लिए साहस चाहिए, लेकिन ऐसा करने से सहानुभूति भी पैदा होती है।” हालांकि फिल्म के लिए एफसीएटी द्वारा यूए प्रमाण पत्र जारी करने के आदेश के बावजूद अभी तक सीबीएफसी द्वारा प्रमाण पत्र प्रदान किया जाना बाकी है, जबकि आगामी 5 अप्रैल को फिल्म का रिलीज प्रस्तावित है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *