पत्थरबाजों और मिलावटखोरों के विरूद्ध कार्रवाई के लिए बनाया जाएगा कड़ा कानून: शिवराज सिंह चौहान

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश में पत्थरबाजों और मिलावटखोरों के विरूद्ध कार्रवाई के लिए कड़ा कानून बनाया जाएगा, जिससे उन्हें आजीवन कारावास मिल सके।

हर तरह के माफिया के वियद्ध अभियान चलाकर उन्हें नेस्तानाबूद किया जाएगा। भू-माफिया के अवैध कब्जे से जमीन छुड़ाकर उसके पट्टे गरीबों को दिए जाएंगे। अपराधी तत्वों के लिए सरकार वज्र से ज्यादा कठोर है तथा सज्जनों के लिए फूल से भी ज्यादा कोमल।

मुख्यमंत्री चौहान आज निरंजनपुर, इंदौर (सांवेर विधानसभा क्षेत्र) में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम में उन्होंने भारत सरकार तथा शासन की विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों को लाभ का वितरण किया तथा प्रदेश के विभिन्न नगरों में उपस्थित प्रधानमंत्री स्वनिधि स्ट्रीट वेंडर योजना के हितग्राहियों से वर्चुअल संवाद किया।

उन्होंने इंदौर, भोपाल, ग्वालियर और जबलपुर नगरीय निकायों को 15वें वित्त आयोग की 149 करोड़ 05 लाख रूपए की राशि का अंतरण सिंगल क्लिक के माध्यम से किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने बैंक ऑफ इंडिया के उप महाप्रबंधक को लक्ष्य अनुसार शत-प्रतिशत ऋण वितरण के लिए पुरस्कृत भी किया।

यह भी पढ़ें:

कोरोना की जांच कर रही WHO टीम को देश में घुसने से रोक रहा चीन, चला नया पैंतरा