पंजाब से गिरफ्तार हुआ अभिनेता दीप सिद्धू, पुलिस ने रखा था एक लाख का इनाम

कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के दौरान 26 जनवरी को हुई हिंसा के मुख्य आरोपी दीप सिद्धू को मंगलवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया हैं। वह हिंसा के बाद से करीब 15 दिनों से फरार था और विदेश में रह रही अपनी महिला मित्र के सहयोग से सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर रहा था। आरोपी के फरार होने के बाद से ही दिल्ली पुलिस ने उस पर एक लाख रुपये का इनाम रखा था।

आरोपी सिद्धू को स्पेशल सेल की टीम ने उसे पंजाब से गिरफ्तार किया है। उसे पंजाब के जीरकपुर नाम के इलाके से गिरफ्तारी किया गया है। थोड़ी देर में उसे अदालत के सामने पेश किया जाएगा। हाल ही में पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू ने अपनी विदेही महिला मित्र के माध्यम से एक वीडियो जारी कर कहा था कि उसने कुछ गलत नहीं किया है। इसलिए उसे किसी बात का कोई डर नहीं है। वह सबूत इकट्ठे कर रहा हैं और दो दिन बाद पुलिस के सामने पेश होगा।

दीप किंगफिशर मॉडल हंट का विजेता रह चुका है और मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में मिस्टर पर्सनैलिटी का खिताब नाम कर चुका है। 2015 में दीप सिद्धू की पहली पंजाबी फिल्म ‘रमता जोगी’ रिलीज हुई। उसे पहचान 2018 में आई फिल्म ‘जोरा दास नुंबरिया’ से मिली, जिसमें उसने गैंगेस्टर का किरदार निभाया।

यह भी पढ़े: दूर कीजिए अल्कोहल और मोटापे से जुडी ये भ्रांतियां
यह भी पढ़े: खूबसूरत बनाएं चेहरा,अपनाएं ये आसान टिप्स