अभिनेता जगेश मुक्ति का निधन, टीवी धारावाहिक ‘श्री गणेश’ से बनाई थी बड़ी पहचान

बॉलीवुड और टीवी जगत के बेहतरीन अभिनेता जगेश मुक्ति का निधन हो गया है। वह सांस में तकलीफ की समस्या के चलते पिछले चार-पांच दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। उनके निधन की खबर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मिसेज कोमल हाथी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अंबिका रंजनकर ने इन्सटाग्राम पर दी है। उनका निधन बीते बुधवार (10 जून) को हुआ है। लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि अंबिका ने आज सोशल मीडिया पर दी है।

जगेश का इलाज मुंबई के अस्पताल में चल रहा था, वही उन्होंने अंतिम सांस ली। अंबिका रंजनकर ने इंस्टाग्राम पर जगेश के निधन की जानकारी देते हुए लिखा ‘जगेश बहुत ही दयालु, सपॉर्टिव और गजब के सेंस ऑफ ह्यूमर वाले थे। वह बहुत जल्दी चले गए। आपकी आत्मा को शांति मिले। ओम शांति। जागेश मेरे प्यारे दोस्त तुम बहुत याद आओगे’।

वही, शो ‘श्री गणेश’ के डायरेक्टर ने लिखा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि जगेश हम सब को छोड़कर चले गए हैं। उन्होंने बताया कि जगेश ने उनके साथ 20 साल पहले भगवान गणेश के शो श्री गणेश में साथ काम किया था। स्टार प्लस पर यह शो दोबारा प्रसारित होना है, जिसके चलते और प्रमोशन को लेकर उनसे बातचीत भी हुई थी। उन्होंने उन्हें तबियत खराब होने के संदर्भ में जानकारी दी थी, लेकिन वे अचानक दुनिया छोड़कर चले गए।

यह भी पढ़े: देश में रिकॉर्ड 9996 नए कोरोना केस और 357 की मौत, रोजाना आ रहे 9 हजार से ज्यादा केस
यह भी पढ़े: ज्योतिष: इन 14 बातों का ध्यान रखने से अच्छा फल देते हैं ग्रह