जीनी और जुजु फेम अभिनेता जावेद हैदर ठेले पर बेच रहे सब्जी, वायरल हुआ वीडियो

कोरोना लॉकडाउन की वजह से मनोरंजन इंडस्ट्री में भी काम बिल्कुल ठप हो चुका है। काफी कलाकार और अन्य स्टाफ सदस्य बेरोजगार हो चुके है। इनमें से कई दर-दर भटकने को मजबूर हो गए है। ऐसे ही एक कलाकार है अभिनेता जावेद हैदर। वह काम ना होने की वजह से आर्थिक तंगी से जूझ रहे है। परिवार का खर्चा चलाने के लिए जावेद मजबूरन सब्जी बेच रहे है। जावेद ने कई टीवी धारावाहिक और फिल्मों में काम किया है। वह बेहतरीन अभिनेता रहे है।

आमिर खान की फिल्म गुलाम में काम कर चुके एक्टर जावेद हैदर का सब्जी बेचते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। वीडियो में वह ठेले पर सब्जी बेचते नजर आ रहे है। उनका यह वीडियो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा ने भी अपने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जावेद सड़क किनारे सब्जी का ठेला लेकर खड़े हैं और वह एक कस्टमर को टमाटर बेच रहे है। साथ ही पीछे उन्होंने बॉलीवुड गाने चला रखे है।

बैकग्राउंड में ‘दुनिया में रहना है तो काम कर प्यारे’ सॉन्ग सुनाई दे रहा है, जिस पर वह एक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए डॉली बिंद्रा ने लिखा है ‘वह एक एक्टर हैं आज वो सब्जी बेच रहे हैं-जावेद हैदर।’ बता दे जावेद ने ‘बाबर’ और टीवी सीरीज ‘जीनी और जुजु’ में भी काम किया है।

यह भी पढ़े: योगी आदित्यनाथ की राह पर चल पड़े डोनाल्ड ट्रंप, सार्वजानिक की दंगाइयों की तस्वीरें
यह भी पढ़े: चीन ने भारत के विशेष विमान को उड़ान भरने से रोका, पहले दो भारतीय निकले थे कोरोना पॉजिटिव

Loading...