सब्जी बेचते हुए नजर आये थे एक्टर जावेद हैदर, अब अफवाहों पर खुद लगाई लगाम

टीवी और बॉलीवुड अभिनेता जावेद हैदर इस वक्त मीडिया की चर्चाओं में है। दरअसल, जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वह सड़क किनारे सब्जी बेचते हुए दिखाई दे रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद खुद जावेद ने सामने आकर सफाई दी है। जावेद ने कहा है कि उन्होंने यह वीडियो टिक टॉक के लिए बनाया था। उन्होंने अफवाहों पर लगाम लगाते हुए कहा कि वह आर्थिक रूप से एकदम ठीक है और सब्जी विक्रेता नहीं बने है।

मुंबई मिरर से बात करते हुए जावेद ने बताया कि सभी बेचने का एक्ट उनके प्रोफेशन के अंतरगत था, जो कि उन्होंने किया। उन्होंने यह वीडियो टिक टॉक के लिए बनाया था ताकि वह अपने फैंस को मोटीवेट कर सके। जावेद ने बताया कि वह फैंस को यह बताना चाहते थे कि काम कोई भी छोटा या बड़ा नहीं होता, काम ना होने पर निराश होने की जरुरत नहीं है। जावेद ने कहा उन्हें अहसास नहीं था कि वीडियो का सोशल मीडिया पर गलत मतलब निकाला जाएगा।

फिल्म इंडस्ट्री में करीब 23 सालों से काम कर रहे जावेद बताते है कि उनका वीडियो डॉली बिंद्रा जी ने शेयर किया और लिखा कि वह सब्जी बेच रहे है। जिसके बाद उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा था ‘यह एक एक्ट के तहत हुआ है और असल में ऐसा कुछ भी नहीं है।’ लेकिन किसी ने उनके कमेंट को नोटिस नहीं किया। जावेद ने कहा कि यदि उनकी सच में हालत ख़राब हो जाए तो वह सभी बेचने से हिचकिचाएंगे नहीं।

यह भी पढ़े: टिकटॉक, यूसी ब्राउसर समेत 52 चाइनीज ऐप्स पर भारत सरकार ने लगाया पूर्ण प्रतिबंध
यह भी पढ़े: जीनी और जुजु फेम अभिनेता जावेद हैदर ठेले पर बेच रहे सब्जी, वायरल हुआ वीडियो

Loading...